Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Goa Election 2022: अरविंद केजरीवाल का पर्रिकर के बेटे को AAP में शामिल होने का ऑफर

गोवा चुनाव दिन-ब-दिन दिलचस्प होता जा रहा है. मनोहर पर्रिकर के बेटे के बागी तेवरों को देख अरविंद केजरीवाल ने उन्हें आप में शामिल होने का ऑफर दिया है.

Goa Election 2022:  अरविंद केजरीवाल का पर्रिकर के बेटे को AAP में शामिल होने का ऑफर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गोवा के पूर्व सीएम दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे लगातार बगावती तेवर दिखा रहे हैं. इस बीच उन्हें मनाने के लिए बीजेपी की ओर से नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी की ओर से अरविंद केजरीवाल कोशिश कर रहे हैं. केजरीवाल ने उत्पल पर्रिकर को ऑफर देते हुए कहा है कि आम आदमी पार्टी में उनका स्वागत है.

पढ़ें: नौकरी, 3 हजार रुपये का बेरोजगारी भत्ता, Goa को साधने के लिए क्या हैं Arvind Kejriwal के चुनावी वादे? 

पणजी सीट को लेकर उत्पल नाराज 
बता दें कि बीजेपी ने पणजी की सीट से अतानासियो बाबुश मोनसेरेट को टिकट दिया है. उत्पल पर्रिकर इसी सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं. वह लगातार अतानासियो को टिकट देने का विरोध कर रहे हैं. उत्पल ने सार्वजनिक तौर पर कई बार कहा है कि अतानासियो का अतीत दागी रहा है और गोवा के लोग उनकी राजनीति स्वीकार नहीं करेंगे. 

पढ़ें: Assembly Election 2022: Goa में 40 में से 38 विधानसभा सीटों पर बीजेपी ने उतारे कैंडिडेट

पर्रिकर के बेटे ने नहीं खोले हैं पत्ते 
हालांकि, उत्पल पर्रिकर लगातार बागी तेवर दिखा रहे हैं लेकिन अब तक उन्होंने अपने पत्ते नहीं खोले हैं. अपनी दावेदारी और चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने साफ कहा है कि वह अभी विचार कर रहे हैं. उत्पल ने चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि जब सही वक्त आएगा तब बताएंगे. 

पढ़ें: Goa Assembly Elections 2022: कांग्रेस के पास न नेता न चेहरा, TMC-AAP भी दे रहे अलग से टेंशन

केजरीवाल को गोवा में पूर्ण बहुमत का भरोसा 
रविवार को अरविंद केजरीवाल गोवा में चुनाव प्रचार कर रहे थे. उन्होंने चुनाव प्रचार में कहा कि गोवा में इस बार ईमानदार राजनीति के लिए उत्साह है. गोवा की जनता बीजेपी और कांग्रेस के भ्रष्टाचार से थक चुकी है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement