Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election 2022: Akhilesh के खिलाफ चुनाव लड़ रहे BJP प्रत्याशी के काफिले पर पथराव

सपा प्रमुख अखिलेश यादव करहल विधानसभा क्षेत्र से सपा के उम्मीदवार हैं. करहल में तीसरे चरण में 20 फरवरी को मतदान होगा.

UP Election 2022: Akhilesh के खिलाफ चुनाव लड़ रहे BJP प्रत्याशी के काफिले पर पथराव

Image Credit- Twitter/kpmaurya1

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मैनपुरी जिले के करहल विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार व केंद्रीय मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल के काफिले पर मंगलवार को पथराव और हमले का मामला सामने आया है. उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इसके लिए समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव को जिम्मेदार ठहराते हुए दावा किया कि दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी.

मैनपुरी पुलिस की ओर से जारी एक बयान में कहा गया, ''केंद्रीय मंत्री एस पी सिंह बघेल (SP Singh Baghel) थाना करहल की असरोही चौकी के ग्राम अतिकुल्‍लापुर के पास से गुजर रहे थे, तभी अचानक गांव के कुछ लोगों द्वारा उनकी गाड़ी पर लाठी, पत्थर फेंककर हमला किया गया.''

पुलिस के अनुसार, सूचना पर तत्काल क्षेत्राधिकारी करहल व थाना प्रभारी करहल मौके पर गए व तहरीर के आधार पर मामला पंजीकृत किया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि मंत्री सकुशल हैं और कानून-व्यवस्था सामान्‍य है.

पढ़ें- UP Election 2022: बालामऊ में खिलेगा कमल या रफ्तार भरेगी साइकिल?

मंगलवार को उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर आरोप लगाया, "मैनपुरी के करहल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल के काफिले पर सपाई गुंडों ने हमला कर असली चरित्र दिखाया है."  उन्होंने कहा, "कल ही भाजपा सांसद गीता शाक्य पर भी हमला किया गया था, दोनों घटनाओं के दोषियों के विरूद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी."

पढ़ें- Punjab Election 2022: हेलीकॉप्टर रोके जाने पर बोले Channi- ये मुझे रोक नहीं पाएंगे

केशव प्रसाद मौर्य ने अपने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, "अखिलेश यादव जी चुनाव में हार के डर से अपने पालतू गुंडों के द्वारा भाजपा प्रत्याशी केन्द्रीय मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल और भाजपा नेताओं पर हमला करवाते हो, आपने हमला नहीं, अपनी पराजय सुनिश्चित की है, क्या यही नई सपा है जो आपके खिलाफ चुनाव लड़े, उस पर हमला कराओगे!"

पढ़ें- Punjab Election 2022: हेलीकॉप्टर रोके जाने पर बोले Channi- ये मुझे रोक नहीं पाएंगे

BJP के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भी ट्वीट कर कहा, "करहल विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल जी के काफिले पर हमला यह दर्शाता है कि वहां से सपा के प्रत्याशी अखिलेश यादव हार की कगार पर खड़े हैं." गौरतलब है कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव करहल विधानसभा क्षेत्र से सपा के उम्मीदवार हैं. करहल में तीसरे चरण में 20 फरवरी को मतदान होगा.

पढ़ें- Mainpuri: क्या सपा के गढ़ में खिलेगा कमल? लोग बोले- कांटे की टक्कर, कुछ भी हो सकता है

(हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement