Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Narendra Modi Interview: PM बोले- परिवारवादी पार्टियां लोकतंत्र की सबसे बड़ी दुश्मन

PM Narendra Modi Interview: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश की आज जो हालत है उसमें सबसे ज़िम्मेदार कोई मुख्य धारा है तो वो कांग्रेस है.

Narendra Modi Interview: PM बोले- परिवारवादी पार्टियां लोकतंत्र की सबसे बड़ी दुश्मन

Image Credit- ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश में पहले चरण से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न्यूज एजेंसी ANI को इंटरव्यू दिया है. अपने इस इंटरव्यू में प्रधानमंत्री ने कहा कि वो इस चुनाव में सभी राज्यों में भाजपा के प्रति लहर देख रहे हैं. प्रधानमंत्री ने दावा किया कि इन चुनावों में भाजपा भारी बहुमत से जीतेगी. उन्होंने कहा कि सभी 5 राज्यों की जनता ने भाजपा को परखा है और भाजपा को काम देखा है.

अखिलेश यादव के भाजपा सरकार के काम का क्रेडिट लेने के सवाल पर पीएम मोदी ने कहा कि देश में एक कल्चर चला है, राजनेता बोलते रहते हैं कि हम ये करेंगे, वो करेंगे. 50 साल बाद भी कोई अगर वो काम कर देगा तो कहेंगे कि हमने ये उस समय कहा था, ऐसे लोग बहुत मिल जाएंगे.

पढ़ें- UP Election: BJP का अनोखा प्रचार, 'चाचा कह गए चाची से, कमल निकल गया झांसी से'

जब प्रधानमंत्री से सवाल किया गया कि क्या वो भाजपा की हार का क्रेडिट भी लेते हैं तो उन्होंने कहा, "भारतीय जनता पार्टी हार-हार कर ही जीतने लगी है. हमने बहुत पराजय देखे हैं, ज़मानत ज़ब्त होती देखी हैं. एक बार जनसंघ के समय चुनाव हारने पर भी मिठाई बांटी जा रही थी, तो हमने पूछा की हारने पर मिठाई क्यों बांट रहे हैं? तब बताया गया कि हमारे तीन लोगों की ज़मानत बच गई."

पढ़ें- UP Election 2022: कल होगी इन महारथियों की परीक्षा, मतदाता तय करेंगे किस्मत

लखीमपुर खीरी मामले से जुड़े सवाल पर पीएम मोदी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट जो कमेटी बनाना चाहती थी, राज्य सरकार ने सहमति दी. जिस जज के नेतृत्व में जांच चाहती थी सरकार ने सहमति दी. राज्य सरकार पारदर्शिता के साथ काम कर रही है तभी सुप्रीम कोर्ट की इच्छा के अनुसार सारे निर्णय करती है.

पढ़ें- UP Election 2022: पहले फेज की वोटिंग, जानें कोविड प्रोटोकॉल पालन के साथ और सभी जरूरी बातें 

जवाहरलाल नेहरू को लेकर संसद में दिए बयान पर PM मोदी ने कहा, "मैंने किसी के पिता, माता, नाना, दादा के लिए कुछ नहीं कहा. मैंने देश के प्रधानमंत्री ने क्या कहा, वो कहा है. मैंने बाताया कि एक प्रधानमंत्री के ये विचार थे तब क्या स्थिति थी और आज प्रधानमंत्री के ये विचार हैं तब क्या स्थिति है."

देखिए इंटरव्यू लाइव

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement