Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttar Pradesh Election में NCP की एंट्री, शरद पवार बोले- सपा से गठबंधन कर लड़ेंगे चुनाव

शरद पवार ने कहा, "स्वामी प्रसाद मौर्य ने नई शुरुआत की है. यह यहीं खत्म नहीं होगा. मतदान होने तक हर दिन कुछ नए चेहरे पलायन करेंगे."

Uttar Pradesh Election में NCP की एंट्री, शरद पवार बोले- सपा से गठबंधन कर लड़ेंगे चुनाव

Image Credit- Twitter/PawarSpeaks

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Elections) में अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) भी किस्मत आजमाने जा रही है. NCP अध्यक्ष शरद पवार ने मंगलवार बताया कि उनकी पार्टी आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करके लड़ेगी.

शरद पवार (Sharad Pawar) ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता इस बार उत्तर भारत के इस राज्य में परिवर्तन को देख रही है. उन्होंने कहा, "उत्तर प्रदेश के चुनाव से पहले किए जा रहे सांप्रदायिक ध्रुवीकरण का मतदाता मुंहतोड़ जवाब देंगे."

उन्होंने कहा कि NCP गोवा और मणिपुर विधानसभा चुनाव भी लड़ेगी. शरद पवार ने कहा कि मणिपुर में NCP की कांग्रेस के साथ सहमति बन गई है जबकि गोवा में कांग्रेस और TMC से बात चल रही है.

उत्तर प्रदेश में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के मंत्रिमंडल छोड़ समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल होने पर पवार ने कहा, "मौर्य ने नई शुरुआत की है. यह यहीं खत्म नहीं होगा. मतदान होने तक हर दिन कुछ नए चेहरे पलायन करेंगे."

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement