Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP शासित राज्यों के साथ PM मोदी ने की बैठक, दिया विकास का मंत्र 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने दो दिवसीय वाराणसी दौरे के दूसरे दिन बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात की.

BJP शासित राज्यों के साथ PM मोदी ने की बैठक, दिया विकास का मंत्र 

पीएम मोदी ने बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की. बैठक में शामिल होने के लिए पीएम मोदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ एक ही कार में सवार होकर पहुंचे. बैठक में पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों से रिपोर्ट कार्ड लिया. इससे पहले सोमवार को उन्होंने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन किया था. वह प्रसिद्ध गंगा आरती में भी शामिल हुए. देर रात उन्होंने रेलवे स्टेशन और विश्वनाथ कॉरिडोर का निरीक्षण कर सभी को चौंका दिया. पीएम मोदी आज स्‍वर्वेद महामंदिर के एक कार्यक्रम में भी शामिल होंगे.  

यह भी पढ़ेंः आधी रात काशी निरीक्षण पर निकले PM मोदी, प्रोटोकॉल से अलग हट विकास कार्यों का लिया जायजा

जनसभा को करेंगे संबोधित 
पीएम मोदी आज स्‍वर्वेद महामंदिर के एक कार्यक्रम में शामिल होंगे. यहां वह एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. पीएम मोदी का अपने संसदीय क्षेत्र का यह दौरा काफी व्यस्त रहा है. देर शाम वह गंगा आरती में शामिल हुए. इसके बाद सीधे गेस्ट हाउस गए. बाद में प्रोटोकॉल से अलग हट काशी भ्रमण के लिए निकले. आधी रात पीएम मोदी को अपने बीच पाकर लोग भी हैरान थे. 

यह भी पढ़ेंः PM मोदी ने किया Kashi Vishwanath Corridor का उद्घाटन

कौन-कौन हुआ शामिल
इस बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लव देव, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल, असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, कर्नाटक के सीएम बीएस बोम्मई, अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू और मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह शामिल हुए.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement