Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM की सुरक्षा का मामला: नड्डा ने चन्नी पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- फोन पर बात करने से किया इंकार

Punjab में पीएम मोदी के काफिले को उस वक्त रोका गया जब वो बठिंडा से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक की ओर जा रहे थे.

PM की सुरक्षा का मामला: नड्डा ने चन्नी पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- फोन पर बात करने से किया इंकार

Image Credit- Twitter/ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली है. दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पंजाब के दौरे पर थे. फिरोजपुर जिले में एक विरोध प्रदर्शन के चलते उनका काफिला करीब 15 से 20 मिनट तक एक फ्लाईओवर पर फंसा रहा. जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त प्रधानमंत्री बठिंडा से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक की ओर जा रहे थे.

इस घटना के बाद भाजपा ने राज्य सरकार पर बड़ा हमला बोला है. भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है क्योंकि प्रदर्शनकारियों को प्रधानमंत्री के मार्ग तक पहुंच दी गई, जबकि पंजाब के मुख्य सचिव, डीजीपी ने एसपीजी को आश्वासन दिया था कि रास्ते में कोई व्यवधान नहीं है. 

उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी ने मामले का निपटारा करने के लिए फोन पर बात करने से इनकार कर दिया, राज्य पुलिस को लोगों को प्रधानमंत्री की रैली में शामिल होने से रोकने का निर्देश दिया गया.

नड्डा इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने पंजाब में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार पर चुनाव में हार के डर से राज्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रमों को विफल करने के लिए हर संभव कोशिश करने का आरोप लगाया.

गृह मंत्रालय ने माना 'गंभीर चूक'
केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इस घटना को प्रधानमंत्री की सुरक्षा में "गंभीर चूक" करार दिया है. गृह मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान गंभीर सुरक्षा खामी के बाद उनके काफिले ने लौटने का फैसला किया. बयान में यह भी कहा गया कि मंत्रालय ने पंजाब सरकार से इस चूक के लिए जवाबदेही तय करने और कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा है. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement