Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AAP ने गली-गली में बेची शराब, इसलिए जीत लिया पंजाब, नतीजों पर भड़के अनिल विज

पंजाब के नतीजे बीजेपी के लिए बेहद खराब रहे. आम आदमी पार्टी सूबे में सरकार बना रही है.

AAP ने गली-गली में बेची शराब, इसलिए जीत लिया पंजाब, नतीजों पर भड़के अनिल विज

Haryana Minister Anil Vij.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब (Punjab) में आम आदमी पार्टी (AAP) प्रचंड बहुमत से जीत रही है. हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने आम आदमी पार्टी की जीत का कनेक्शन नशे से जोड़ दिया है. उन्होंने आम आदमी पार्टी पर तंज भी कसा है. उन्होंने केजरीवाल सरकार पर शराब बेचने का आरोप लगाया है.

अनिल विज ने कहा, '4 राज्यों में बीजेपी के पक्ष में नतीजे आए हैं, केवल पंजाब में AAP रुझान लेते हुए नज़र आ रही है. इसका कारण यह है कि AAP ने दिल्ली के गली-गली में शराब बेचा है, जिसे पंजाब के लोगों ने सराहा है क्योंकि पंजाब में नशे का कारोबार बहुत ज़्यादा है.'

Punjab Election Results 2022: धुरी विधानसभा सीट से जीते Bhagwant Mann, कांग्रेस प्रत्याशी को 45 हजार वोटों के बड़े अंतर से हराया

जीत पर क्या बोले भगवंत मान?

पंजाब के भावी सीएम भगवंत मान ने कहा है कि स्कूलों, स्वास्थ्य, उद्योग, कृषि को बेहतर बनाने, महिलाओं की सुरक्षा और खेल के बुनियादी ढांचे में सुधार पर ध्यान केन्द्रित करेंगे. किसी भी सरकारी कार्यालय में मुख्यमंत्री की तस्वीर नहीं लगेगी, इसके बजाय भगत सिंह और बीआर आंबेडकर की तस्वीरें लगाई जाएंगी.

 


कितने सीटों पर आगे चल रही है AAP?

पंजाब में आम आदमी पार्टी कुल 90 विधानसभा सीटों पर आगे चल रही है. कांग्रेस महज 19 सीटें जीतती नजर आ रही है. 5 सीटें शिरोमणि अकाली दल को मिल सकती हैं, वहीं 2 सीटों पर बीजेपी को बढ़त मिलती दिख रही है.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement