Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab Election 2022: चन्नी पर कांग्रेस नेता ने बोला हमला, CM पद के लिए कही यह बड़ी बात

मनीष तिवारी ने चरणजीत सिंह चन्नी पर सीएम पद की दावेदारी के मुद्दे पर तगड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पंजाब को गंभीर नेता की आवश्यकता है.

Punjab Election 2022: चन्नी पर कांग्रेस नेता ने बोला हमला, CM पद के लिए कही यह बड़ी बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों (5 States Assembly Elections 2022) में एक Punjab भी है लेकिन यहां सत्ताधारी दल कांग्रेस (Congress) की आंतरिक सिर फुटौव्वल पार्टी के लिए Punjab Election 2022 को काफी मुश्किल बना रही है. ताजा मामला कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी (Manish Tewari) से जुड़ा है जिन्होंने इशारों में ही राज्य के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) पर बड़ा हमला बोला है और उनके सीएम बनने पर ही आशंकाएं जाहिर कर दी हैं. 

मनीष तिवारी का बड़ा हमला 

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर मनीष तिवारी पहले दिन से ही हमलावर हैं. ऐसे में अपने हालिया बयान में उन्होंने कहा है कि पंजाब को एक ऐसे नेता की जरूरत है जिसके पास चुनौतियों का समाधान हो और जो कड़े फैसले ले सके. उनके इस बयान को चन्नी के खिलाफ माना जा रहा है. उन्होंने कहा कि पंजाब में पार्टी को एक गंभीर नेता की आवश्यकता है. 

दरअसल, मनीष तिवारी ने ट्विटर पर एक खबर के लिंक को साझा किया है जिसमें कहा गया था कि चन्नी ने हाईकमान को इशारा किया है कि वह लोकप्रिय हैं और उन्हें सीएम चेहरा घोषित करना चाहिए. इसी खबर पर कटाक्ष करते हुए मनीष तिवारी ने ट्वीट किया, “पंजाब को एक ऐसे सीएम की जरूरत है जिसके पास पंजाब की चुनौतियों का समाधान हो, कड़े फैसले लेने की क्षमता हो. पंजाब को ऐसे गंभीर लोगों की जरूरत है जिनकी राजनीति सोशल इंजीनियरिंग न हो और मनोरंजन व मुफ्त बांटने में ध्यान न हो जिसे लोगों ने लगातार चुनावों में नकार दिया है.” 

दबाव बना रहे सिद्धू और चन्नी

गौरतलब है कि Punjab Election 2022 को लेकर मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) कांग्रेस आलाकमान पर मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवारी को लेकर दबाव बना रहे हैं. वही एक ध्यान देने वाली बात यह भी कि मनीष तिवारी कांग्रेस के जी-23 ग्रुप के नेता हैं जो कि लगातार इन दोनों ही नेताओं का विरोध करते रहे हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement