Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab Elections: कल जालंधर जाएंगे अरविंद केजरीवाल, जानिए क्या है प्लान

Punjab Elections: पंजाब में आम आदमी पार्टी के प्रचार की कमान खुद अरविंद केजरीवाल ने संभाली हुई है. वो कल जालंधर में तिरंगा यात्रा निकालेंगे.

Punjab Elections: कल जालंधर जाएंगे अरविंद केजरीवाल, जानिए क्या है प्लान

Delhi CM Arvind Kejriwal (Image Credit - Twitter/AAPPunjab)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगले साल की शुरुआत में होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए सभी सियासी दल जमकर प्रचार प्रसार कर रहे हैं. आम आदमी पार्टी पिछली बार पंजाब विधानसभा चुनाव में दूसरा सबसे बड़ा दल बनकर उभरी थी. इसबार पंजाब की सत्ता में काबिज होने के लिए राज्य में प्रचार की कमान खुद अरविंद केजरीवाल ने संभाली हुई है. बुधवार को अरविंदर केजरीवाल जालंधर में होंगे.

ये भी पढ़ें- BJP शासित राज्यों के साथ PM मोदी ने की बैठक, दिया विकास का मंत्र

दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) जालंधर में अपनी पार्टी की "तिरंगा यात्रा'' में हिस्सा लेंगे. केजरीवाल ने मंगलवार को ट्वीट किया कि देशभक्ति के माहौल में ''तिरंगा यात्रा'' निकाली जाएगी. उन्होंने जालंधर के लोगों से बड़ी संख्या में उनके साथ शामिल होने की अपील की.

ये भी पढ़ें- Punjab Elections 2022: कांग्रेस आलाकमान के लिए मुसीबत तो नहीं बन गए सिद्धू?

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, "कल जालंधर में तिरंगा यात्रा में शामिल होऊंगा. सभी जालंधरवासियों से अपील है ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में आएं. हाथों में तिरंगा और मुंह में “भारत माता की जय” के साथ देशभक्ति के माहौल में जालंधर की सड़कों पर निकलेगी तिरंगा यात्रा."

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement