Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab Elections: क्या कांग्रेस का 'हाथ' थामेंगे हरभजन सिंह? सिद्धू ने दिए संकेत

Punjab Elections 2022: पंजाब कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह से मुलाकात की है.

Punjab Elections: क्या कांग्रेस का 'हाथ' थामेंगे हरभजन सिंह? सिद्धू ने दिए संकेत

Image Credit- Twitter/sherryontopp

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Punjab Elections 2022 में क्या पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह भी किस्मत आजमाएंगे, इसको लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे हैं. कुछ ही दिनों पहले हरभजन सिंह ने ऐसी खबरों पर विराम लगाया था कि वो भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं. लेकिन आज पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने साथ उनकी तस्वीर ट्वीट कर हरभजन के सियासत में आने की अटकलों को फिर से ताजा कर दिया है.

नवजोत सिंह सिद्धू ने हरभजन सिंह के साथ अपनी तस्वीर ट्वीट कर लिखा, "संभावनाओं से भरी तस्वीर…. चमकते सितारे भज्जी के साथ"

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के इस ट्वीट के साथ ही राज्य में हरभजन सिंह के सियासत में एंट्री को लेकर फिर से चर्चाएं शुरू हो गई हैं. उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिनों में हरभजन सिंह कांग्रेस में शामिल होने लेकर कुछ अपना रुख स्पष्ट करेंगे. अभी फिलहाल उन्होंने सिद्धू के ट्वीट के बाद चुप्पी साधी हुई है.

आपको बता दें कि पंजाब में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी दल जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. राज्य की सत्ता में काबिज कांग्रेस जहां फिर से चुनाव जीतने का दावा कर रही है, वहीं SAD, BJP और AAP भी सत्ता कब्जाने के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं.

पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के बाद चरणजीत सिंह चन्नी राज्य की कमान संभाल रहे हैं. वहीं शिरोमणि अकाली दल ने बसपा के साथ गठबंधन किया है. राज्य में भाजपा और कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस चुनाव को लेकर गठबंधन की संभावनाएं तलाश रहे हैं, जबकि आम आदमी पार्टी अकेले ही अपनी किस्मत आजमा रही है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement