Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttarakhand Elections 2022: खराब मौसम ने बिगाड़ा चुनावी खेल, PM Modi की वर्चुअल रैली रद्द

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिजिटल माध्यम के जरिए जनसभाओं को संबोधित करने वाले थे. यह कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है.

Uttarakhand Elections 2022: खराब मौसम ने बिगाड़ा चुनावी खेल, PM Modi की वर्चुअल रैली रद्द

PM Narendra Modi (Photo Credit @BJP/twitter)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) शुक्रवार को उत्तराखंड (Uttarakhand) में विधानसभा चुनावों (Assembly Election 2022) के मद्देनजर जनसभाओं को संबोधित करने वाले थे. खराब मौसम की वजह से प्रधानमंत्री मोदी का यह कार्यक्रम रद्द हो गया है. उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में मौसम लगातार खराब बना हुआ है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी भाषण का प्रसारण उत्तराखंड के 4 जिलों में होने वाला था. अल्मोड़ा, बागेश्वर, पिथौरागढ़ और चंपावत के करीब 14 विधासभा क्षेत्रों की 50 से ज्यादा जगहों पर पीएम मोदी का भाषण सीधा प्रसारित होने वाला था. अब पीएम मोदी का यह कार्यक्रम रद्द हो गया है.

खराब मौसम की वजह से पीएम मोदी का मेगा कार्यक्रम रद्द हो गया है. कोरोना संकट की वजह से चुनाव आयोग ने बड़ी चुनावी रैलियों पर रोक लगाई है. ऐसी स्थिति में डिजिटल रैलियां आयोजित की जा रही हैं. प्रधानमंत्री मोदी इसी के तहत उत्तराखंड में चुनाव प्रचार करने वाले थे.

Uttarakhand Election 2022: ब्राह्मण वर्चस्व वाली हरिद्वार सीट पर इस बार किसकी होगी जीत?

उत्तराखंड में बना रहेगा खराब मौसम

उत्तराखंड समेत देश के कई राज्यों में पश्चिमी विक्षोभ (Western Disturbance) एक बार फिर सक्रिय हो गया है. मौसम विभाग (IMD) ने अगले दो दिन के लिए उत्तराखंड में भारी बारिश और बर्फबारी का अलर्ट जारी किया है. वहीं मौसम विभाग देहरादून ने गढ़वाल और कुमाऊ के पर्वतीय जिलों में भारी से लेकर बहुत अधिक भारी बारिश की आशंका जताई है. देहरादून, हरिद्वार, पौड़ी और टिहरी जैसे जिलों में बारिश के साथ ओलावृष्टि और आकाशीय बिजली गिरने की आशंका जताई गई है. 

पीएम मोदी की पहली चुनावी रैली!

70  विधानसभा सीटों वाली उत्तराखंड के लिए विधानसभा चुनाव 14 फरवरी को होने वाले हैं. भारतीय जनता पार्टी (BJP) उत्तराखंड में दोबारा सत्ता में वापसी करने की तैयारी कर रही है. पुष्कर सिंह धामी इस विधानसभा चुनाव का नेतृत्व राज्य में कर रहे हैं. यह चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद पीएम नरेंद्र मोदी का पहला चुनावी दौरा होने वाला था.

यह भी पढ़ें-
Uttarakhand Elections: लालकुआं सीट पर होगा रावत का राज या BJP को मिलेगा फिर से ताज !
Uttarkashi का रैथल गांव, सदियों पुरानी विरासत सहेजे हुए ये लकड़ी और पत्थर से बने मकान

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement