Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttarakhand Election 2022: अरविंद केजरीवाल ने किया महिलाओं से 1,000 रुपये देने का वादा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नजर 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों पर है. केजरीवालअपनी पार्टी को विस्तार देने की योजना के साथ आगे बढ़ रहे हैं.

Uttarakhand Election 2022: अरविंद केजरीवाल ने किया महिलाओं से 1,000 रुपये देने का वादा

उत्तराखंड के लिए केजरीवाल का खास वादा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने उत्तराखंड की महिलाओं के लिए बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने काशीपुर में कहा कि अगर प्रदेश में Aap पार्टी की सरकार बनती है, तो महिलाओं को हर महीने एक हजार रुपये दिए जाएंगे. 

दूसरे राज्यों में पैर पसारने की कोशिश में AAP
बता दें कि 5 राज्यों में विधानसभा चुनावों से पहले केजरीवाल की आम आदमी पार्टी दूसरे राज्यों में पैर जमाने की कोशिश कर रही है. केजरीवाल पंजाब के साथ गोवा के लिए भी चुनावी वादे कर चुके हैं. अब उत्तराखंड के मतदाताओं को लुभाने के लिए उन्होंने यह वादा किया है. काशीपुर में उन्होंने कहा, 'उत्तराखंड में अगर आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है, तो 18 साल से अधिक उम्र की हर महिला के खाते में 1,000 रुपये जमा कराए जाएंगे.'

पढ़ें: विधानसभा चुनाव की सभी खबरें एक साथ यहां

दिल्ली की उपलब्धियां गिनाईं
इस सभा में अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में अपनी सरकार के कामों का बखान किया. उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि राजनीति कैसे करते हैं. मैं कोई नेता नहीं हूं. हम सिर्फ काम करना जानते हैं.' उन्होंने यह भी कहा कि हमने दिल्ली में लोगों को 10 लाख लोगों को नौकरियां दी हैं. 

पढ़ें: जानें क्या है पंजाब के लिए केजरीवाल का प्लान 

गोवा में भी ईमानदार सरकार का किया है वादा
इससे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गोवा में भी इसी महीने एक चुनावी सभा की है. उस सभा में उन्होंने कहा था कि गोवा में अब तक पैसे के दम पर चुनाव जीते गए हैं. हम ईमानदारी से काम करने वाले हैं. उन्होंने गोवा में खनन माफिया का मुद्दा भी उठाया था. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement