Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Harsimrat Kaur ने पूछा स्वर्ण मंदिर में किसने काटी Rahul Gandhi की जेब? कांग्रेस ने ऐसे दिया जवाब

राहुल गांधी बुधवार को पंजाब दौरे पर थे. उन्होंने स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका. अब हरसिमरत कौर ने उनके पंजाब दौरे पर तंज कसा है.

Harsimrat Kaur ने पूछा स्वर्ण मंदिर में किसने काटी Rahul Gandhi की जेब? कांग्रेस ने ऐसे दिया जवाब

Harsimrat Kaur Badal.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  पूर्व केंद्रीय मंत्री और शिरोमणि अकाली दल (SAD) सांसद हरसिमरत कौर बादल (Harsimrat Kaur Badal) ने कुछ ऐसा कहा कि कांग्रेस को सफाई देनी पड़ गई. हरसिमरत कौर बादल ने शनिवार को कांग्रेस से सवाल पूछ लिया कि श्री हरमंदिर साहिब (Sri Harmandir Sahib) में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की जेब किसने काटी.

हरसिमरत कौर ने सवाल किया, 'श्री हरमंदिर साहिब में राहुल गांधी की जेब किसने काटी? चरणजीत चन्नी? नवजोत सिद्धू या सुखजिंदर? ये तीन लोग ही थे जिन्हें जेड-सुरक्षा ने उनके पास जाने की अनुमति दी थी. या यह 'बेअदबी' की घटनाओं के बाद हमारे सबसे पवित्र धर्मस्थल का नाम बदनाम करने का सिर्फ एक और प्रयास है.'

Punjab Election 2022: पंजाब में महिलाओं को टिकट देने से क्यों कतरा रही हैं राजनीतिक पार्टियां?

क्या है Congress का जवाब?

हरसिमरत कौर पर पलटवार करते हुए कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने उनके पोस्ट को रीट्वीट किया और कहा, 'हरसिमरत जी, जब ऐसा कुछ हुआ ही नहीं तो ऐसी झूठी खबरें फैलाना पवित्र गुरु घर की बेअदबी है. चुनावी गतिरोध चलेगा पर आपको जिम्मेदारी और परिपक्वता दिखानी चाहिये. हां, मोदी सरकार की कैबिनेट में बैठ काले कानूनों पर मोहर लगवाना मेहनती किसानों की जेब काटने जैसा जरूर है.'

सितंबर, 2020 में कृषि कानूनों को लेकर इस्तीफा देने से पहले हरसिमरत कौर केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री थीं. कांग्रेस (Congress) ने पलटवार करते हुए हरसिमरत कौर बादल से कहा कि वह झूठी खबर नहीं फैलाएं. 

पंजाब दौरे पर थे राहुल गांधी

दरअसल राहुल गांधी, बुधवार को पंजाब के एक दिवसीय दौरे पर थे. वह अमृतसर में स्वर्ण मंदिर भी गए थे. 20 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के कई उम्मीदवारों ने भी उनके साथ मत्था टेका. राहुल गांधी जालंधर भी गए थे जहां उन्होंने एक डिजिटल रैली को संबोधित किया था.

कांग्रेस नेता गांधी जब स्वर्ण मंदिर गए थे तब उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा, ओपी सोनी और प्रदेश कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू भी थे.

यह भी पढ़ें-
Punjab Election 2022: Badal ने चला Kejriwal के खिलाफ भुल्लर की रिहाई का दांव, क्या फंस जाएगी AAP?
SP-RLD गठबंधन पर Amit Shah का तंज- सरकार बनी तो गायब हो जाएंगे जयंत, आएंगे आज़म खान

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement