Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Harbhajan Singh: क्या अब सियासत में किस्मत आजमाएंगे 'टर्बनेटर'?

हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू ने हरभजन सिंह से मुलाकात की थी. तब से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि हरभजन पंजाब की राजनीति में उतर सकते हैं.

Harbhajan Singh: क्या अब सियासत में किस्मत आजमाएंगे 'टर्बनेटर'?

Image Credit- Twitter/sherryontop

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Cricket से संन्यास लेने के बाद अनुभवी ऑफ स्पिनर Harbhajan Singh ने शुक्रवार को कहा कि वह राजनीति में आने के खिलाफ नहीं हैं लेकिन इस तरह के कदम पर अंतिम फैसला करने से पहले वह काफी सोच विचार करना चाहेंगे.

हाल में कांग्रेस की पंजाब इकाई के प्रमुख और हरभजन के पूर्व भारतीय साथी नवजोत सिंह सिद्धू ने उनके साथ एक फोटो ट्विटर पर डाली थी और इसका शीर्षक दिया था, "संभावनाओं से भरी तस्वीर".

इससे उनके राजनीति में उतरने की अटकलें लगायी जा रही हैं. इस क्रिकेटर ने कहा कि उन्होंने इस मामले पर अभी फैसला नहीं लिया है.

हरभजन ने न्यूज एजेंसी PTI को दिए इंटरव्यू में उनके भविष्य के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा, "साफ बताऊं तो मैं नहीं जानता कि आगे क्या होगा. मैं किस दिशा में आगे बढ़ना चाहता हूं, यह जानने के लिए दो तीन दिन चाहिए. हां, मैं समाज को वापस करना चाहता हूं."

उन्होंने कहा, "अगर मैं राजनीति से जुड़ता हूं तो कैसे या किस तरह से, मुझे इन चीजों पर भी गौर करने की जरूरत होगी क्योंकि मेरा मुख्य लक्ष्य लोगों की मदद करना है, अगर मैं राजनीति में उतरने का फैसला करता हूं तो."

उन्होंने खुलकर नहीं कहा, लेकिन उनके जानकारों का कहना है कि इसकी संभावना बहुत कम है कि वह पंजाब विधानसभा के चुनाव लड़ेंगे क्योंकि उनकी कुछ क्रिकेट और मीडिया प्रतिबद्धताएं हैं जो उन्हें व्यस्त रखेंगी. हरभजन ने कहा, "जहां तक क्रिकेट का संबंध हैं तो मैं खेल से जुड़ा रहूंगा. मैं IPL की टीमों को कोचिंग दे सकता हूं, उनका मेंटोर बन सकता हूं या फिर थोड़ा वेटरन क्रिकेट खेल सकता हूं."

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement