Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttar Pradesh Election 2022: चूक गए तो यूपी को कश्मीर, बंगाल और केरल बनते देर नहीं लगेगी- योगी

Uttar Pradesh Election: योगी ने ट्वीट कर कहा कि आपका वोट आने वाले वर्षों में आपके भयमुक्त और सुरक्षित जीवन की गारंटी बनेगा.

Uttar Pradesh Election 2022: चूक गए तो यूपी को कश्मीर, बंगाल और केरल बनते देर नहीं लगेगी- योगी

Image Credit- ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी. उत्तर प्रदेश चुनाव प्रचार में नेताओं के द्वारा जमकर शब्द बाण चलाए जा रहे हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य के मतदाताओं को आगाह करते हुए दावा किया कि उनके शासन में दंगाइयों और आतंकवादियों पर अंकुश लगा है. उन्होंने कहा, "अगर इस बार मतदाता चूक गए तो उत्तर प्रदेश को कश्मीर, बंगाल और केरल बनते देर नहीं लगेगी."

योगी ने अपने टि्वटर हैंडल के जरिए साझा किए गए एक वीडियो में कहा, "आज मुझे कोई चिंता है तो केवल एक है कि पिछले पांच वर्षों के दौरान प्रदेश में जिन-जिन दंगाइयों और आतताइयों पर अंकुश लगा है, वे सब मचल रहे हैं. आतंकी बार-बार धमका रहे हैं कि एक बार सरकार आने दीजिए. आप सावधान रहिए. आप चूके, तो पांच साल की मेहनत पर पानी फिर जाएगा और इस बार उत्तर प्रदेश को कश्मीर, बंगाल और केरल बनते देर नहीं लगेगी."

उन्होंने कहा, "आपका वोट मेरी पांच वर्ष की तपस्या पर आपका आशीर्वाद तो है ही लेकिन यह भी ध्यान रहे कि ये वोट आने वाले वर्षों में आपके भयमुक्त और सुरक्षित जीवन की गारंटी बनेगा."

पढ़ें- UP Election 2022: Jayant Chaudhary के मतदान नहीं करने पर BJP ने उठाए सवाल

मुख्यमंत्री ने प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकारों की विभिन्न योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के समाज के हर वर्ग को सरकार की योजनाओं का लाभ दिया है. राज्य में पिछले पांच वर्षों के दौरान बहुत कुछ अभूतपूर्व हुआ है. इससे करोड़ों लोगों के जीवन में बदलाव आया है.

पढ़ें- BJP में हुए शामिल रेसलिंग के बादशाह द ग्रेट खली, PM Modi पर कही यह बात

योगी ने कहा, "पिछले पांच वर्षों के दौरान आपने किसी घोटाले के आरोप नहीं सुने. मैं एक योगी हूं और मेरे भगवे पर कोई दो पैसे के भ्रष्टाचार का दाग नहीं लगा सकता, लेकिन इस बात के लिए भी मैं आपसे अपना वोट नहीं मांगूगा. यह मुझे शोभा नहीं देता. मुझे सबसे बड़ा संतोष इस बात का है कि आज हमारा उत्तर प्रदेश गुंडों, बदमाशों, दंगाइयों, उगाही गिरोह, पेशेवर अपराधियों और माफियाओं के आतंक से मुक्त है."

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement