Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election: चुनाव में बंटेगी योगी-मोदी की तस्वीर छपी खास Saree, गुजरात में हो रही तैयार

बीजेपी ऐसी एक लाख साड़ियां तैयार करा रही है. महिलाओं को यह साड़ियां मुफ्त में दी जाएंगी.   

UP Election: चुनाव में बंटेगी योगी-मोदी की तस्वीर छपी खास Saree, गुजरात में हो रही तैयार

yogi modi photo printed sarees will be distributed in uttar pradesh assembly election

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) के लिए प्रचार के लिए सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. बीजेपी (BJP) ने डिजिटल प्रचार के अलावा अन्य साधनों से वोटरों तक पहुंचने की खास रणनीति बनाई है. इसके लिए अलग-अलग तरह की प्रचार सामग्री को भी तैयार किया जा रहा है. बीजेपी ने प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की तस्वीर बनी खास साड़ी तैयार कराई है. इस साड़ी पर बीजेपी के नारे भी छपे हैं. इसकी सोशल मीडिया पर धूम मची हुई है. बीजेपी ने ऐसे 50 हजार साड़ी का ऑर्डर दिया है.  

गुजरात में हो रही तैयार
इस साड़ी को गुजरात में तैयार किया जा रहा है. यूपी में प्रचार के लिए इन साड़ियों को बांटा जाएगा. सूरत के एक व्यापारी को ऐसी 3डी प्रिंट साड़ी का ऑर्डर दिया गया है. मोदी-योगी की तस्वीर छपी इस साड़ी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किए जा हे हैं, जिसमें से कुछ लोग कह रहे हैं कि इस साड़ी को यूपी के चुनाव में लोगों को बांटा जाएगा. जानकारी के मुताबिक बीजेपी ऐसी एक लाख साड़ियां तैयार करा रही है. महिलाओं को यह साड़ियां मुफ्त में दी जाएंगी.   

साड़ियों पर छपे राम नाम के नारे 
बीजेपी ने जो साड़ियां तैयार कराई हैं उन पर कई नारे भी छपे भी. इन साड़ियों पर ये राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे, भगवा लहराएंगे नारा भी छपा है. इससे पहले उरी घटना के बाद भी इस तरह की साड़ियां तैयार कराई गई थीं जिन पर कैप्टन अभिनंदन की तस्वीरें छपी थी.  गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी को पहले चरण का मतदान और सातवें चरण की वोटिंग 7 मार्च को होगी. वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement