Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon Great Indian Festival: 13 हजार से कम कीमत पर मिल रहे हैं स्मार्ट टीवी, यहां पढ़ें डिटेल

Amazon Great Indian Festival सेल 23 सितंबर से चल रही है, जिसमें OnePlus स्मार्ट टीवी 11,999 रुपये में बिक रहा है.

Amazon Great Indian Festival: 13 हजार से कम कीमत पर मिल रहे हैं स्मार्ट टीवी, यहां पढ़ें डिटेल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः Amazon Great Indian Festival SBI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी की तत्काल छूट प्रदान करता है. वार्षिक उत्सव बिक्री 23 सितंबर को शुरू हुई और अभी भी ई-टेलर की वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर लाइव है. अगर आप इस साल एक नया टीवी खरीदना चाह रहे हैं और अभी भी यह तय नहीं कर पा रहे हैं कि कौन सा टीवी खरीदना है, तो यह रिपोर्ट आपके लिए ही है. हमने वनप्लस, रेडमी और दूसरी कंपनियों की एक किफायती स्मार्ट टीवी की लिस्ट तैयार की है, जिन पर आप विचार कर सकते हैं.

वनप्लस वाई सीरीज एचडी रेडी एलईडी स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी 32Y1
40% की छूट के बाद, वनप्लस का यह स्मार्ट टीवी अमेज़न पर चल रही बिक्री में 11,999 रुपये में बिक रहा है. स्मार्ट टीवी में 32 इंच का एचडी रेडी डिस्प्ले है जिसमें 1366x768 पिक्सल रेजोल्यूशन और 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है. इसमें 20 वाट का ऑडियो आउटपुट है और यह डॉल्बी एटमॉस के साथ आता है.

Hero MotoCorp टू-व्हीलर्स पर दे रही है 5,000 रुपये तक की छूट, यहां देखें आखिरी तारीख

Redmi Android 11 सीरीज एचडी रेडी स्मार्ट एलईडी टीवी
यह Redmi स्मार्ट टीवी अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में 55% की छूट के साथ उपलब्ध है. यह अमेज़न पर 10,499 रुपये की रियायती कीमत पर बिक रहा है. स्मार्ट टीवी में 32 इंच का डिस्प्ले है और यह एंड्रॉइड 11, क्रोमकास्ट बिल्ट-इन, आईएमडीबी इंटीग्रेशन के साथ पैचवॉल 4, पैरेंटल लॉक के साथ किड्स मोड, 75+ फ्री लाइव चैनल और यूनिवर्सल सर्च जैसी स्मार्ट सुविधाओं से लैस है.

हुंडई एचडी रेडी स्मार्ट एलईडी टीवी SMTHY32ECVRY1W
हुंडई का यह स्मार्ट टीवी फिलहाल अमेज़न पर 11,990 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध है. टीवी में 1366x768 पिक्सल रेजोल्यूशन और 178 डिग्री व्यूइंग एंगल के साथ 32 इंच की एचडी रेडी स्क्रीन है. स्मार्ट टीवी 2 एचडीएमआई पोर्ट के साथ आता है और इसमें 5 अलग-अलग साउंड मोड हैं.

व्हाट्सएप पर ट्रेन की लाइव अपडेट कैसे प्राप्त करें? यहां जानें पूरा तरीका 

एसर एस सीरीज एचडी रेडी एंड्रॉइड स्मार्ट एलईडी टीवी एआर32एआर2841एचडीएसबी
एसर एस सीरीज एचडी रेडी एंड्रॉइड स्मार्ट टीवी अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में 12,999 रुपये में बिक रहा है. स्मार्ट टीवी 2 एचडीएमआई पोर्ट, 2 यूएसबी पोर्ट के साथ एक ईथरनेट और हेडफोन आउट पोर्ट प्रदान करता है. इसमें 40 वाट का स्पीकर सिस्टम है और यह डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ आता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement