Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यह कंपनी ने दे रही है आज से कमाई का मौका, ऑफर ऑन सेल के जरिए लेकर आ रही है आईपीओ

आईपीओ साइज में 766 करोड़ वैल्यू का एक फ्रेश इश्यू और 3,369,360 इक्विटी शेयरों तक का ऑफर ऑन सेल शामिल है. ओएफएस के तहत, प्रमोटर वीना कुमारी टंडन एकमात्र भागीदार होंगी. आईपीओ के तहत लगभग 4,00,20,077 इक्विटी शेयरों की फेस वैल्यू 10 रुपये रखी गई है. 

यह कंपनी ने दे रही है आज से कमाई का मौका, ऑफर ऑन स�ेल के जरिए लेकर आ रही है आईपीओ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः सिरमा एसजीएस टेक्नोलॉजी (एसएसटीएल) का आईपीओ (SSTL IPO) आज यानी शुक्रवार को ओपन हो रहसा है. 840 करोड़ रुपये का पब्लिक ऑफर 18 अगस्त तक सब्सक्रिप्शन के लिए अवेलेबल रहेगा. इश्यू का प्राइस बैंड ((SSTL IPO Price Band) 209 रुपये से लेकर 220 रुपये प्रति इक्विटी शेयर तक है. ऑफर ऑन सेल (ओएफएस) के जरिए केवल एक प्रमोटर आईपीओ में भाग लेगा. चेन्नई स्थित कंपनी इलेक्ट्रॉनिक्स मैन्यूफैक्चरिंग सर्विसेज व्यवसाय में लगी हुई है. लिस्टिंग के बाद कंपनी का मुकाबला डिक्सन टेक्नोलॉजीज और एम्बर एंटरप्राइजेज से होगा.

आईपीओ की खास बातें 
आईपीओ साइज में 766 करोड़ वैल्यू का एक फ्रेश इश्यू और 3,369,360 इक्विटी शेयरों तक का ऑफर ऑन सेल शामिल है. ओएफएस के तहत, प्रमोटर वीना कुमारी टंडन एकमात्र भागीदार होंगी. आईपीओ के तहत लगभग 4,00,20,077 इक्विटी शेयरों की फेस वैल्यू 10 रुपये रखी गई है. इश्यू के तहत 68 शेयरों के लिए मिनिमम बिड की जा सकेगी. ऑफर किए गए कुल शेयरों में से 50 फीसदी योग्य संस्थागत खरीदारों (क्यूआईबी) के लिए रिजर्व है, जबकि साइज का 15 फीसदी गैर-संस्थागत निवेशकों (एनआईआई) को आवंटित किया गया है, और शेष 35 फीसदी रिटेल इंडिविजुअल इंवेस्टर्स के लिए रिजर्व हैं. 

महीने से सहनसीमा से ऊपर रही महंगाई, सरकार का दावा- दुनिया की सबसे तेज इकोनॉमी होगा भारत 

कहां यूज होगा कमाई का पैसा 
डीएएम कैपिटल एडवाइजर्स, आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज और आईआईएफएल सिक्योरिटीज आईपीओ के बुक-रनिंग लीड मैनेजर के रूप में काम कर रहे हैं. आईपीओ ये होने वाली कमाई से 403 करोड़ रुपया आरएंडडी और मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी के सुधार में खर्च होगा. 131.58 करोड़ रुपये का यूज कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं के लिए किया जाएगा. साथ ही, आय का एक हिस्सा सामान्य कॉर्पाेरेट उद्देश्यों के लिए उपयोग किया जाएगा.

UN की विकासशील देशों को चेतावनी, जानिए क्रिप्टोकरेंसी के मामले में भारत दुनिया में किस नंबर पर 

क्या काम करती है कंपनी 
एसएसटीएल एक टेक्नोलॉजी बेस्ड इंजीनियरिंग और डिजाइन कंपनी है जो टर्नकी इलेक्ट्रॉनिक्स मैन्युफैक्चरिंग सर्विसेज (ईएमएस) में लगी हुई है, जो इंडस्ट्रीसयल कंपोनेंटं, मोटर व्हीकल, हेल्थकेयर, कंज्यूमर प्रोडक्ट्स और आईटी इंडस्ट्री सहित कई उद्योगों में स्पेशलाइजेशन है. मौजूदा समय में यह उत्तर भारत (यानी हिमाचल प्रदेश, हरियाणा और उत्तर प्रदेश) और दक्षिण भारत (यानी तमिलनाडु और कर्नाटक) में रणनीतिक रूप से स्थित 11 मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी के साथ ऑपरेट कर रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement