Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP में खुला 'Doggy Dhaba', मात्र इतने रुपये में दे रहा फूड के ढेर सारे ऑप्शन

मध्यप्रदेश में Doggy Dhaba खुला है. इस रेस्टोरेंट में कुत्तों के लिए 7 रुपये से लेकर 500 रुपये तक के तरह-तरह के फूड मिलते हैं.

Latest News
MP में खुला 'Doggy Dhaba', मात्र इतने रुपये में दे रहा फूड के ढेर सारे ऑप्शन

Dog Dhaba

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज के समय में ज्यादातर लोग कुत्ते का पालन-पोषण करना पसंद करते हैं. साथ कुत्ते को लेकर लोग इतने शौकीन हो गए हैं कि कुत्ते के मालिक अपने प्यारे दोस्तों को पालतू जानवरों के अनुकूल कैफे और रेस्तरां में ले जाना पसंद करते हैं. लेकिन अब, एक ऐसा रेस्तरां सामने आया है जो विशेष रूप से कुत्तों के लिए है.इस रेस्टोरेंट में कुत्तों के लिए कई तरह के शाकाहारी और मांसाहारी व्यंजन परोसे जाते हैं.

यहां भोजन की कीमत 7 रुपये से 500 रुपये प्रति दिन है. इसका मतलब है कि कुत्ते के मालिकों के पास कई ऑप्शन मौजूद हैं जो वे अपनी जेब और पालतू जानवरों की पसंद के आधार पर चुन सकते हैं. डॉगी ढाबा (Doggy Dhaba) कुत्तों के लिए बोर्डिंग और कुत्तों के लिए जन्मदिन पार्टियों जैसी अन्य सुविधाएं भी प्रदान करता है. ढाबे से खाना होम डिलीवर भी किया जा सकता है.

इंदौर स्थित डॉगी ढाबा (Doggy Dhaba) की शुरुआत बलराज झाला और उनकी पत्नी ने की थी. बलराज को यह विचार कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान आया. वह 2019 तक एक होटल में काम करता था और लौटते समय कुत्तों को खाना खिलाता था. इस दौरान डॉग लवर बलराज को एहसास हुआ कि लॉकडाउन के दौरान कुत्तों को भोजन के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा. उसने देखा कि जब मनुष्यों के लिए भोजन तक की कमी हो गई थी, तो शहर में क्वालिटी डॉग फूड की मांग बढ़ गई थी. तभी उन्हें डॉगी ढाबा का आइडिया आया जिसे उन्होंने 2020 में खोला.

डॉगी ढाबा (Doggy Dhaba) में पेश किए जाने वाले भोजन में बेसिक फूड, शाकाहारी और गैर-शाकाहारी विशेषता, सुप्प्लेमेंट्स, साथ ही कुत्तों के लिए अनुकूलित जन्मदिन केक शामिल हैं. बोर्डिंग सुविधाएं कुत्तों को व्यायाम, खेल और समाजीकरण प्रदान करती हैं. बता दें कि इंदौर में डॉगी ढाबा तेजी के साथ पॉपुलर हो रहा है.

यह भी पढ़ें:  PM Kisan Yojana: सरकार इस दिन किसानों के खाते में जारी करेगी 13वीं किस्त, यहां जानें पूरी डिटेल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement