Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elon Musk का ट्विटर कर्मचारियों को फरमान- दिन में 12 घंटे, हफ्ते में 7 दिन करो काम

CNBC द्वारा सूत्रों के हवाले से दी गई जानकारी के अनुसार, कुछ ट्विटर इंजीनियरों को दिन में 12 घंटे और सप्ताह के सातों दिन काम करने के लिए कहा गया है.

Elon Musk का ट्विटर कर्मचारियों को फरमान- दिन में 12 घंटे, हफ्ते में 7 दिन करो काम

Twitter के CEO पद से एलन मस्क देंगे इस्तीफा. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Twitter खरीदने के बाद एलन मस्क लगातार बदलाव कर रहे हैं. अब ट्विटर ब्लू टिक के लिए यूजर्स से चार्ज करेगा. एलन मस्क ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. ट्विटर से एक और बड़ी खबर यह आ रही है कि एलन मस्क ने कंपनी के कुछ कर्मचारियों से यह साफ तौर पर कह दिया है कि उन्हें दिन में 12 घंटे और हफ्ते में 7 दिन काम करना ही होगा.

CNBC द्वारा सूत्रों के हवाले से दी गई जानकारी के अनुसार, कुछ ट्विटर इंजीनियरों को दिन में 12 घंटे और सप्ताह के सातों दिन काम करने के लिए कहा गया है. ट्विटर के मैनेजरों ने कर्मचारियों से कहा है उन्हें बदलाव के लिए एलन मस्क की टाइट डेडलाइंस को पूरा करने के लिए एक्स्ट्रा काम करना ही होगा.

पढ़ें- Twitter पर ब्लू टिक के लिए हर महीने देने होंगे 8 डॉलर, Elon Musk ने किया ऐलान

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से यह भी कहा गया है कि कर्मचारियों को "ओवरटाइम वेतन या कॉम्प टाइम, या नौकरी की सुरक्षा के बारे में बिना किसी चर्चा के अतिरिक्त घंटों के लिए काम करने के लिए कहा गया है." ट्विटर इंजीनियरों को कथित तौर पर नवंबर की शुरुआत की समय सीमा दी गई है और अगर वे जरूरतों को पूरा करने में असफल रहते हैं तो उन्हें नौकरी से निकाला जा सकता है.

पढ़ें- चाइल्ड पोर्नोग्राफी पर Twitter का भारत में बड़ा एक्शन, एक महीने में 54 हजार अकाउंट बैन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement