Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Twitter को लेकर Elon Musk का बड़ा ऐलान, आने वाले महीनों में करने वाले हैं ये बड़ा काम

Elon Musk ने 115 मिलियन फॉलोअर्स से कहा कि बहुत सारे ऐसे अकाउंट हैं, जिन्हें गलत तरीके से ब्लू टिक वेरिफिकेशन मिला है. ये जल्द ही हटाए जाएंगे.

Twitter को लेकर Elon Musk का बड़ा ऐलान, आने वाले महीनों में करने वाले हैं ये बड़ा काम

Twitter यूजर्स से पैसे लेने की तैयारी में हैं एलन मस्क

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ट्विटर पर बहुत सारे भ्रष्ट और नकली विरासती ब्लू वेरीफाई चेकमार्क हैं और आने वाले महीनों में उन सभी को हटाया जाएगा. यह बयान खुद एलन मस्क ने शुक्रवार को दिया. नए ट्विटर सीईओ ने यह भी कहा कि आगे चलकर, पैरोडी में लगे खातों में उनके नाम पर पैरोडी शामिल होना चाहिए, न कि केवल बायो में. उन्होंने ट्वीट किया कि अधिक सटीक होने के लिए, पैरोडी प्रतिरूपण करने वाले खाते, मूल रूप से, लोगों को बरगलाना ठीक नहीं है."

मस्क ने किया ट्वीट 
मस्क ने अपने 115 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स को पोस्ट किया कि अभी तक बहुत से भ्रष्ट विरासत ब्लू वेरिफाई चेक मार्क मौजूद हैं, इसलिए आने वाले महीनों में इनको हटाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है. सरकारी खातों के लिए ग्रे आधिकारिक बैज को अचानक बंद करने के बाद, मस्क ने कहा कि, कंपनी अब ब्लू बैज वाले सत्यापित खातों में संगठनात्मक संबद्धता और आईडी सत्यापन जोड़ देगी. मस्क ने कहा कि, ट्विटर जल्द ही उन खातों को पूरी तरह से हटा देगा जो महीनों से सक्रिय नहीं हैं.

मेटा और ट्विटर के बाद, अमेजन भी छंटनी की होड़ में शामिल, कई लोगों की गई नौकरी 

भारत ने ट्विटर ब्लू का सब्सक्रिप्शन 
उन्होंने पुष्टि की है कि 8 डॉलर के लिए नई ट्विटर ब्लू सदस्यता सेवा भारत में एक महीने से भी कम समय में उपलब्ध होगी. उन्होंने पोस्ट किया, "ट्विटर का उपयोग लगातार बढ़ रहा है. एक बात निश्चित है, यह उबाऊ नहीं है." आपको बता दें कि हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर ब्लू का सब्सक्रिप्शन 719 रुपये होगा, जोकि दुनिया के बाकी देशों के मुकाबले ज्यादा है. जानकारी के अनुसार अमेरिका में ट्विटर ब्लू का सब्सक्रिप्शन करीब 8 डॉलर में दिया जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement