Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elon Musk Twitter Deal: शुक्रवार तक पूरी हो सकती है कार्रवाई, डॉक्युमेंटेशन का काम शुरू

मॉर्गन स्टेनली और बैंक ऑफ अमेरिका कॉर्प सहित कई बैंकों ने डील को सपोर्ट करने के लिए 13 बिलियन डॉलर का डेट फाइनेंसिंग किया है. 

Elon Musk Twitter Deal: शुक्रवार तक पूरी हो सकती है कार्रवाई, डॉक्युमेंटेशन का काम शुरू

Twitter के CEO पद से एलन मस्क देंगे इस्तीफा. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः ब्लूमबर्ग न्यूज ने मंगलवार को बताया कि एलन मस्क ने बैंकरों के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंस कॉल में शुक्रवार तक अपने 44 बिलियन डॉलर के ट्विटर अधिग्रहण को क्लोज (Twitter Acquisition Closes) करने का वादा किया है, जो इस डील में मदद कर रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, मस्क को धनराशि स्थानांतरित करने के अंतिम चरणों में से एक में बैंकों ने अंतिम क्रेडिट समझौते को एक साथ पूरा कर लिया है और डॉक्युमेंटेशन पर हस्ताक्षर करने की प्रक्रिया में हैं.

इस मामले से परिचित एक व्यक्ति ने सोमवार को रायटर को बताया कि दक्षिण कोरिया के मिराए एसेट फाइनेंशियल ग्रुप ने ट्विटर इंक के एलन मस्क के 44 बिलियन डॉलर के बायआउट को फृाइनेंस करने में मदद करने के लिए लगभग 300 बिलियन कोरियाई वॉन (208 मिलियन डॉलर) की योजना बनाई है. सोर्स ने एजेंसी को बताया कि 28 अक्टूबर को ट्विटर डील को क्लोज  करने की डेडलाइन से पहले आने वाले दिनों में मिराए के साथ डील को अंतिम रूप दिए जाने की उम्मीद है.

Chhath Puja 2022: नॉर्थ ईस्ट रेलवे चलाएगा स्पेशल ट्रेनें, यहां जानें तारीख और रूट्स

मस्क ने अधिग्रहण के लिए इक्विटी और डेट फाइनेंसिंग में 46.5 बिलियन डॉलर प्रदान करने का वचन दिया है, जिसमें 44 बिलियन वैल्यू टैग और क्लोजिंग कॉस्ट शामिल है. मॉर्गन स्टेनली और बैंक ऑफ अमेरिका कॉर्प सहित बैंकों ने डील को सपोर्ट करने के लिए 13 बिलियन डॉलर का डेट फाइनेंसिंग किया है. 

Bhai Dooj 2022: क्या आज या कल कब और कहां बंद रहेंगे बैंक? जानें क्या कहती है आरबीआई की लिस्ट

ओरेकल कॉर्प के को-फाउंडर लैरी एलिसन और सऊदी प्रिंस अलवलीद बिन तलाल सहित इक्विटी निवेशक 7.1 बिलियन डॉलर के साथ पिच करेंगे. इस महीने की शुरुआत में, डेलावेयर के एक जज ने मस्क को 28 अक्टूबर तक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का अपना अधिग्रहण करने का समय दिया था. टेस्ला के निवेशकों को डर है कि अरबपति अपने शेयरों का वजन करते हुए डील को पूरा करने के लिए टेस्ला के स्टॉक बेच सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement