Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नोएडा के इस गिरोह ने सरकार को लगाया 15 हजार करोड़ का चूना, जानिए क्या करते थे?

नोएडा में एक गैंग फर्जीवाड़ा करके सरकार को GST रिफंड के जरिए 15 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा का चूना लगा चुकी है. फिलहाल यह गिरोह गिरफ्तार हो चुका है और पुलिस इनपर कार्रवाई कर रही है.

Latest News
नोएडा के इस गिरोह ने सरकार को लगाया 15 हजार करोड़ का चूना, जानिए क्या करते थे?

नोएडा में जीएसटी फ्रॉड गैंग का खुलासा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश स्थित नोएडा से बड़े घोटाले की खबर सामने आ रही है. दरअसल नोएडा में एक गैंग ने सरकार को 15 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा का चुना लगा कर रेवेन्यू को नुकसान पहुंचाया है. इस गैंग ने फर्जी डॉक्यूमेंट से GST नंबर के साथ फर्म बनाकर सरकार के साथ फर्जीवाड़ा किया है. फिलहाल पुलिस ने इस गैंग का पर्दाफाश कर दिया है.  नोएडा सेक्टर 20 थाना पुलिस ने इस मामले में 2 CA समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि पकड़े गए आरोपी नकली बिल बनाकर GST रिफंड लेते थे और सरकार को चुना लगाते थे. 

यह भी पढ़ें:  Ather 450S स्कूटर हुई लॉन्च, सिंगल चार्ज पर दे रही 115 किमी की रेंज

आरोपियों कि इस गिरफ्तारी के बाद पुलिस को 2660 फर्जी कंपनियां मिली हैं. इनमें से बीते 4.5 साल में आरोपियों ने 15 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा का GST रिफंड लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करके संपत्ति कब्जे में लेकर कुर्की की कार्रवाई करेगी.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement