Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shloka Mehta और Isha Ambani फैमिली इवेंट में पहुंची, देखें खुबसूरत तस्वीरें

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बहु और बेटी हाल ही में एक पारिवारिक कार्यक्रम में साथ में दिखीं. उनकी यह फोटो तेजी के साथ वायरल हो रही है.

Latest News
Shloka Mehta और Isha Ambani फैमिली इवेंट में पहुंची, देखें खुबसूरत तस्वीरें

Shloka Mehta and Family

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) अपनी डिलीवरी के कुछ ही हफ्ते बाद एक फैमिली इवेंट में नजर आईं, जिसमें ईशा अंबानी (Isha Ambani) भी शामिल थीं. कार्यक्रम की तस्वीरें श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की बहन दीया मेहता जटिया (Diya Mehta Jatia) ने साझा कीं, जिन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया, "प्यार के रंग! [इंद्रधनुष, दिलों के साथ मुस्कुराता चेहरा, और बुरी नजर वाले इमोजी]."

पोस्ट में ईशा अंबानी (Isha Ambani)और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) को पारंपरिक पोशाक पहने दिखाया गया. एक तस्वीर में ईशा अंबानी और श्लोका मेहता को दीया के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है, जो शानदार एथनिक ड्रेस पहने हुए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diya Mehta Jatia (@dmjatia)

जहां ईशा अंबानी ने कढ़ाई वाला सूट सेट पहना था, वहीं श्लोका मेहता एक खुबसूरत साड़ी पहने बहुत ही सुंदर लग रही थीं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक और तस्वीर में श्लोका मेहता और दीया अपनी मां को प्यार से गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं. एक अन्य तस्वीर में आकाश अंबानी (Akash Ambani) की अपनी पत्नी के परिवार के सदस्यों के साथ पोज देते हुए भी झलक थी.

यह भी पढ़ें:  Small Business Idea: इस घास की करें खेती, बैंक अकाउंट में आएगा खूब पैसा हो जाएंगे मालामाल

इस मौके पर ईशा अंबानी ने गोटा पट्टी कढ़ाई वाला सूट सेट पहना था, जिसमें नारंगी रंग का कुर्ता और रानी गुलाबी रंग का दुपट्टा था. सूट सेट के साथ-साथ ईशा अंबानी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए सोने की चेन और कान के स्टड भी पहने थे.

श्लोका मेहता ने मुंबई के मौसम को अपनाते हुए पीले रंग की ट्यूल साड़ी में पेस्टल वाइब्स पेश कीं. श्लोका मेहता ने अपनी साड़ी के साथ न्यूनतम आभूषण पहने, जिसमें लटकते झुमके, एक स्मार्टवॉच और हीरे की चूड़ियां शामिल थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement