Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मात्र 9 रुपये में मिल रहा है विदेश घूमने का मौका, यहां पढ़ें धांसू ऑफर

वियतनाम (Vietnam) जैसे खूबसूरत शहर घूमने के लिए वियतजेट एयरलाइन (Vietjet Airline) 9 रुपये में हवाई टिकट दे रही है. 30,000 प्रमोशनल टिकट (Promotional Ticket) केवल 15 अगस्त से 26 मार्च के बीच अवेलेबल हैं. 

मात्र 9 रुपये में मिल रहा है विदेश घूमने का मौका, यहां पढ़ें धांसू ऑफर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः अगर आप फॉरेन कंट्री में ट्रैवल करने का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए हैं. वियतनाम (Vietnam) जैसे खूबसूरत शहर घूमने के लिए वियतजेट एयरलाइन (Vietjet Airline) 9 रुपये में हवाई टिकट दे रही है. 30,000 प्रमोशनल टिकट (Promotional Ticket) केवल 15 अगस्त से 26 मार्च के बीच अवेलेबल हैं.  यह ऑफर वियतनाम की राजधानी हनोई, हो ची मिन्ह, डा नांग और फु क्वोक सहित वियतनाम के चार शहरों के लिए दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद और हैदराबाद सहित 17 मार्गों पर मान्य है.

वियतजेट वर्तमान में नई दिल्ली/मुंबई को हनोई/हो ची मिन्ह सिटी से प्रति सप्ताह 4 उड़ानों के साथ जोड़ता है. सितंबर 2022 से, वियतजेट ग्यारह अतिरिक्त मार्गों का संचालन करेगी. पिछले हफ्ते, हो ची मिन्ह सिटी में 17 अगस्त को आयोजित भारत-वियतनाम पर्यटन संवर्धन सम्मेलन में, दोनों देशों के सरकारी अधिकारियों और उद्योग प्रतिनिधियों ने चर्चा की कि वे भारत से आने वाले पर्यटन को कैसे बढ़ावा दे सकते हैं.  हो ची मिन्ह सिटी में भारत के महावाणिज्य दूतावास द्वारा आयोजित, बैठक में वियतनाम राष्ट्रीय पर्यटन प्रशासन (वीएनएटी) के उपाध्यक्ष फाम वान थ्यू और वियतनाम में भारतीय राजदूत प्रणय वर्मा ने भाग लिया.

कैसे डाउनलोड करें Aadhaar Enrollment और Update Form, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

यह स्वीकार करते हुए कि दोनों देशों में ट्रैवल फर्मों के बीच व्यापार संबंध वियतनाम में ट्रैवल मार्केट को बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण हैं, दोनों देशों की 34 ट्रैवल कंपनियों ने चर्चा की और भारतीयों द्वारा वियतनाम की यात्रा की मांग को बढ़ाने के लिए पर्यटन सूचनाओं का आदान-प्रदान किया. वियतनाम द्विपक्षीय सम्मेलनों और व्यवसायों के लिए प्रायोजित यात्राओं सहित अन्य गतिविधियों की एक श्रृंखला के माध्यम से भारतीयों को अपने देश का दौरा करने के लिए सक्रिय रूप से प्रोत्साहित कर रहा है. वीएनएटी उम्मीद कर रहा है कि इन गतिविधियों से उसके ट्रैवल इंडस्ट्री को एक ऐसे बाजार में प्रवेश करने में मदद मिलेगी, जिसकी आबादी 1.4 अरब है.

Google गूगल और Facebook के लिए सिरदर्द बना US का यह कानून, बांटना पड़ेगा रेवेन्यू का हिस्सा!

एक भारतीय शहर और एक वियतनामी के बीच एक सीधी उड़ान में लगभग पांच से छह घंटे लगते हैं, लेकिन बैंकॉक या सिंगापुर से जुडऩे में यात्रा का समय दोगुना होकर 10 या 12 घंटे हो सकता है. फिलहाल, बजट कैरियर वियतजेट एयर और इंडिगो मिलकर प्रति सप्ताह दोनों देशों के शहरों के बीच एक दर्जन या इतनी सीधी उड़ानें संचालित करते हैं. जून में, फ्लैग कैरियर वियतनाम एयरलाइंस ने नई दिल्ली और हनोई और हो ची मिन्ह सिटी के दो प्रमुख वियतनामी शहरों के बीच सीधी उड़ानें शुरू की.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement