Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Second Wave of Twitter Layoffs: अब 4400 कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता!

प्लेटफॉर्मर और एक्सियोस की रिपोर्टों के अनुसार, माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म अब उन कर्मचारियों की छंटनी कर रहा है जो अनुबंध पर हैं.

Second Wave of Twitter Layoffs: अब 4400 कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता!

8 डॉलर में मिल रहा है ब्लू टिक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लगभग 50 फीसदी ट्विटर कर्मचारियों या लगभग 3,800 कर्मचारियों को सस्पेंड करने के बाद, एलन मस्क ने कथित तौर पर कंपनी में कम से कम 4,400 कांट्रैक्टचुअल कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है. प्लेटफॉर्मर और एक्सियोस की रिपोर्टों के अनुसार, माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म अब उन कर्मचारियों की छंटनी कर रहा है जो अनुबंध पर हैं. आपको बता दें कि जब से एलन मस्क के हाथा

प्लेटफॉर्मर के केसी न्यूटन ने ट्वीट किया कि ठेकेदारों को बिल्कुल भी सूचित नहीं किया जा रहा है. उनसे केवल स्लैक और ईमेल का एक्सेस लिया जा रहा है. मैनेजर्स को भी इन सब का पता तब चला है कि जब उनके कर्मचारी सिस्टम से गायब हो गए. उन्होंने पोस्ट किया कि उनके लीडर्स की ओर से कुछ नहीं कहा गया है. खास बात तो ये है कि वीकेंड सप्ताहांत में शुरू हुई छंटनी की नई लहर पर न तो मस्क और न ही ट्विटर की ओर से प्रतिक्रिया दी गई है.

PM Kisan Samman Nidhi: आसानी से नहीं मिलेंगी 13वीं इंस्टॉलमेंट, सरकार ने कढ़ें किए नियम 

ट्विटर के आंतरिक सिस्टम तक अचानक पहुंच खो देने के बाद कई लोगों ने पाया कि वे अब कंपनी के लिए काम नहीं कर रहे हैं. ट्विटर की पिछली छंटनी के बाद, कई कांट्रैक्टर फुलटाइम कर्मचारियों के साथ अपनी नौकरी खो बैठे थे. Engadget ने बताया किसी को भी अपने टाइम शीट पर साइन करने के लिए नहीं छोड़ा. आपको बता दें कि पिछली बार कंपनी की ओर से 3800 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement