Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Flatheads Shoes के जूते हुए सोल्ड आउट, को-फाउंडर ने सबको कहा शुक्रिया

Flatheads Shoes के को-फाउंडर कुछ दिनों नेशनल टीवी पर अपनी कंपनी को लेकर काफी भावुक दिखे थे. लेकिन अब उनके सभी जूते ऑनलाइन सोल्ड आउट हो चुके हैं.

Latest News
Flatheads Shoes के जूते हुए सोल्ड आउट, को-फाउंडर ने सबको कहा शुक्रिया

Flatheads Co Founder Ganesh Balakrishnan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फ्लैथेड्स शूज के को-फाउंडर गणेश बालकृष्णन (Flatheads Shoes, Co-Founder Ganesh Balakrishnan) अपने बिजनेस को बढ़ाने और धन जुटाने के लिए चल रहे शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 (Shark Tank India Season 2) के पांचवें एपिसोड में दिखाई दिए. जब शार्क्स ने देखा कि गणेश अपने स्टार्ट-अप को बचाए रखने के लिए संघर्ष कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि मार्केटिंग के 4P (Product, Price, Place, and Promotion) गलत तरीके से रखे गए थे. शो के दिग्गजों ने गणेश को अपने परिवार और अपनी बेटी के प्रति अपनी जिम्मेदारियों का एहसास कराया. इस दौरान गणेश काफी इमोशनल दिखे.

गणेश बालकृष्णन ने सभी को कहा धन्यवाद

हालांकि इतना सब होने के बाद भी गणेश ने अपने लिंक्डइन अकाउंट में उन्होंने लिखा कि उनकी 10 साल की बेटी एक एंटरप्रेन्योर बनना चाहती है. लंबे भावनात्मक पोस्ट में, उन्होंने जनता से मिले सभी प्यार और समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद दिया और लिखा, "डाउन, लेकिन आउट नहीं. सच कहूं तो, मैं शार्क टैंक इंडिया पर फ्लैथहेड्स पिच के प्रसारण से डर रहा था. नेशनल टीवी पर ब्रेक डाउन हो जाना किसी के लिए अच्छा नहीं है. मुझे निश्चित रूप से उम्मीद नहीं थी कि एपिसोड को जिस तरह से प्यार मिला और यह देखकर बहुत खुशी हो रही है कि लोग एंटरप्रेन्योर्स की भावना की सराहना कर रहे हैं - सभी स्टार्टअप संस्थापकों में से, एक प्रॉक्सी के रूप में मुझे चांस देने के लिए शार्क अनुपम मित्तल, अमन गुप्ता, विनीता सिंह, पीयूष बंसल और नमिता थापर को हार्दिक धन्यवाद. साथ ही सोनी channel का शुक्रिया कि उन्होंने मुझे शार्क टैंक इंडिया में मौका दिया. सबसे बढ़कर, समर्थन और प्यार के लिए सभी को एक लाख धन्यवाद. इस सब को प्रोसेस करने में कुछ प्रयास करना पड़ रहा है, इसलिए कृपया मुझे कुछ समय दें. मैं मैं जितनी जल्दी हो सके सभी को जवाब दूंगा."

10 साल की बच्ची बनना चाहती है एंटरप्रेन्योर

उन्होंने आगे कहा कि उनकी बेटी का लक्ष्य एक उद्यमी बनना है और लेंसकार्ट के संस्थापक पीयूष बंसल की 'नो-नॉनसेंस' मानसिकता की प्रशंसा करती है. उन्होंने लिखा, "अद्भुत होगा यदि आप अमेरिका और संयुक्त अरब अमीरात में अपने दोस्तों को हमारे जूते आज़माने के लिए कह सकते हैं. और वैसे, क्या मैंने उल्लेख किया कि मेरी 10 वर्षीय बेटी एक एंटरप्रेन्योर बनना चाहती है? वह कहती है कि वह पीयूष की बकवास मानसिकता के थिंकिंग की प्रशंसक है. उसे बहुत गर्व है कि मुझे उन दोनों से प्रस्ताव मिला! वह एक कलाकार है और अपने 2023 के लिए प्री-ऑर्डर ले रही है. शो में मैंने जो जैकेट पहनी थी, उसके लिए SNITCH और सिद्धार्थ डूंगरवाल के लिए एक विशेष शाउट-आउट. D2C संस्थापकों का समुदाय इस बात का एक उदाहरण है कि दुनिया कैसी होनी चाहिए - ईमानदार, सकारात्मक और हमेशा उधार देने के लिए तैयार मदद करने वाला हाथ. बेशर्म प्लग के लिए सॉरी (लेकिन सॉरी नहीं) - एंटरप्रेन्योर के रूप में, हम हमेशा 😎 बेच रहे हैं!

Flatheads के सभी जूते सोल्ड आउट

उन्होंने यह भी घोषणा की कि सभी Flatheads उत्पाद अब बिक चुके हैं. उन्होंने लिखा, "सबसे बढ़कर, सभी के समर्थन और प्यार के लिए एक लाख धन्यवाद. इस सब को प्रोसेस करने के लिए कुछ प्रयास करना पड़ रहा है, इसलिए कृपया मुझे कुछ समय दें. मैं जल्द ही सभी को जवाब दूंगा." इस बीच, यदि आप अमेरिका में हैं, तो आप Zappos (https://lnkd.in/gegVJWpN) पर Flatheads स्नीकर्स देख सकते हैं और यदि आप UAE में हैं, तो आप Infinite Kart (https://lnkd. in/gRMxMCij) से खरीद सकते हैं. हमने भारत में अपनी इन्वेंट्री लगभग बेच दी है, इसलिए हमें क्षमा करें यदि आप www.flatheads.in पर अपना आकार नहीं ढूंढ पा रहे हैं."

यह भी पढ़ें:  Freelance Work for Women: घर बैठे करें ये काम, होगी खूब कमाई

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement