Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Stock Market: शेयर बाजार में भारी गिरावट के संकेत, निफ्टी और सेंसेक्स लाल निशान पर पहुंचा

इसके पहले शुक्रवार के दिन को भी घरेलू शेयर बाजार में गिरावट दर्ज की गई थी. साथ ही निफ्टी 25,000 के अंक तक चली गई थी. हालांकि, आज भी गिरावट दर्ज की जाएगी या खरीददारी होगी ये आगे दिन ढलने के साथ पता चलेगा.

Latest News
Stock Market: शेयर बाजार में भारी गिरावट के संकेत, निफ्टी और सेंसेक्स लाल निशान पर पहुं��चा

Share Market

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इस हफ्ते के पहले दिन ही शेयर बाजार को लेकर अच्छी खबर नहीं आ रही है. कारोबारी सेशन के लिए ग्लोबल बाजारों से सही संकेत नहीं मिल रहे हैं. आज के बाजार की बात करें तो आज सुबह 10 बजे के करीब सेंसेक्स 1,302.72 अंक या 1.61% नीचे 79,679.23 पर जा पहुंचा है. निफ्टी की बात करें तो ये 390.90 अंक या 24,326.80 पर दिखाई दिया है. इस दौरान करीब 2768 शेयरों में गिरावट देखने को मिली है. 

शुक्रवार को दर्ज की गई थी गिरावट
इसके पहले शुक्रवार के दिन को भी घरेलू शेयर बाजार में गिरावट दर्ज की गई थी. साथ ही निफ्टी 25,000 के अंक तक चली गई थी. हालांकि, आज भी गिरावट दर्ज की जाएगी या खरीददारी होगी ये आगे दिन ढलने के साथ पता चलेगा. पिछले कुछ समय से मार्केट में इसी तरह का ट्रेंड्र बना हुआ है. शुक्रवार की बात करें तो घरेलू शेयर बाजार में निरंतर 8 हफ्तों की बढ़त के बाद गिरावट देखी गई. इस दौरान फार्मा सेक्टर की स्थिति आउटपरफॉर्मेंस में रही.
ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement