Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Unstop.com पर Walmart ने की हायरिंग, 56% महिलाओं की हुई भर्ती

Walmart ने हाल ही में बड़ी संख्या में कर्मचारियों की छंटनी की थी. इस छंटनी के बाद कंपनी ने भारत में 150 लोगों की हायरिंग कि है.

Latest News
Unstop.com पर Walmart ने की हायरिंग, 56% महिलाओं की हुई भर्ती

Walmart Hiring

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वॉलमार्ट की टेक्नोलॉजी शाखा वॉलमार्ट ग्लोबल टेक इंडिया (Walmart Global Tech India) ने अपने समर इंटर्नशिप प्रोग्राम के लिए अनस्टॉप डॉट कॉम पर 150 से अधिक लोगों को काम पर रखा है. अनस्टॉप ने कहा कि वॉलमार्ट ग्लोबल टेक इंडिया ने हाल ही में अनस्टॉप डॉट कॉम पर भर्ती प्रतियोगिता - स्पार्कप्लग 2022 (Sparkplug 2022) का आयोजन किया था. बता दें कि वॉलमार्ट ग्लोबल टेक इंडिया ने पिछले कुछ महीनों में कई कैंपस हायरिंग एंगेजमेंट आयोजित किए हैं.

अनस्टॉप के संस्थापक और सीईओ अंकित अग्रवाल ने कहा, "कुल मिलाकर जॉब लिस्टिंग और एप्लिकेशन अनस्टॉप पर और हमारे कई ग्राहकों के लिए अब तक के उच्च स्तर पर हैं."

अनस्टॉप ने कहा कि कंपनी की प्रमुख प्रतियोगिता वॉलमार्ट कोडहर्स ने अनस्टॉप पर ऑर्केस्ट्रेटेड किया है, इसने 400+ महिला कोडर्स को ऑनबोर्ड करने में मदद की है, जिससे महीनों के भीतर महिला कर्मचारियों की हिस्सेदारी 35% से बढ़कर 56% हो गई है.

Walmart CodeHers के दो सीज़न में प्रतिभाशाली महिला प्रोग्रामर और डेवलपर्स से लगभग 1 लाख रजिस्ट्रेशन मिला है.

यह भी पढ़ें:  PIB Fact Check: 1 जनवरी से 2 हजार रुपये के नोट हो जाएंगे बंद, क्या है सच्चाई?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement