Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या करती है AustralianSuper जिसके CEO से हुई पीएम नरेंद्र मोदी की मुलाकात

पीएम मोदी आज यानी मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया में AustralianSuper के CEO पॉल श्रोडर से मिले. आइए जानते हैं ये कंपनी क्या करती है.

Latest News
क्या करती है AustralianSuper जिसके CEO से हुई पीएम नरेंद्र मोदी की मुलाकात

AustralianSuper CEO Paul Schroder

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पीएम मोदी ने नरेंद्र मोदी तीन देशों कि यात्रा पर थे. इस दौरान वह तीसरे और अंतिम चरण यात्रा पर सोमवार यानी 22 मई, 2023 को ऑस्ट्रेलिया पहुंचे. यहां पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया गया. जहां भारतीय लोगों कि भीड़ ने 'वंदे मातरम' के जमकर नारे लगाए. वहीं पीएम मोदी ने ऑस्ट्रेलिया स्थित ग्रीन एनर्जी और टेक्नोलॉजी फ्यूचर इंडस्ट्रीज के कार्यकारी अध्यक्ष से मुलाकात की.

मंगलवार सुबह इन लोगों से पीएम मोदी की हुई मुलाकात

पीएम मोदी आज यानी मंगलवार की सुबह फोर्टेस्क्यू फ्यूचर इंडस्ट्रीज के CEO डॉ एंड्रयू फॉरेस्ट से मुलाकात की. डॉ एंड्रयू फॉरेस्ट एओ एक ऑस्ट्रेलियाई बिजनेसमैन हैं. इसके अलावा पीएम मोदी ऑस्ट्रेलियन सुपर के CEO पॉल श्रोडर से भी मिले.

यह भी पढ़ें:  एक साथ 2000 रुपये के सभी नोट बैंक में करना चाहते हैं जमा? जानिए कितना देना होगा चार्ज

आइए जानते हैं AustralianSuper क्या करती?

AustralianSuper देश का सबसे बड़ा सुपरएनुएशन फंड है, जो लगभग 3 मिलियन सदस्यों के लिए 263 बिलियन डॉलर की संपत्ति को मैनेज करता है. इसका उद्देश्य सदस्यों को रिटायरमेंट में उनकी सर्वोत्तम वित्तीय स्थिति प्राप्त करने में सहायता करना है.

फंड का अपनी 2030 की स्ट्रेटेजी के वितरण का समर्थन करने और सदस्यों के लिए बेहतर परिणाम प्रदान करने के लिए टेक्नोलॉजी-इनेबल्ड इनोवेशन पर एक मजबूत फोकस है. ऑस्ट्रेलियनसुपर ने हाल ही में अपनी खुद की इनोवेशन लैब लॉन्च की है, जिसे टीएस लैब्स के नाम से जाना जाता है, जो फ्यूजन डेवलपमेंट को सक्षम करके जटिल व्यावसायिक समस्याओं को हल करने में मदद करती है - यानी, बेहतर एप्लिकेशन बनाने के लिए अपने बिजनेस और टेक्नोलॉजी एक्सपर्ट्स को एक साथ लाना है. टीएस लैब्स यह भी सुनिश्चित कर रही है कि फंड लगातार बदलते सुपरनेशन लैंडस्केप में चुस्त बना रहे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement