Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन हैं Amazon CEO Jef Bezos की गर्लफ्रेंड Lauren Sanchez, क्या दोनों ने कर ली है सगाई?

Amazon के फाउंडर Bezos ने अपनी गर्लफ्रेंड Lauren से गुपचुप तरीके से इंगेजमेंट कर ली है. सिक्स पेज ने इस खबर पर सूत्रों के हवाले से मुहर लगाई है.

Latest News
कौन हैं Amazon CEO Jef Bezos की गर्लफ्रेंड Lauren Sanchez, क्या दोनों ने कर ली है सगाई?

Bezos and Lauren

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेज़न (Amazon) के संस्थापक जेफ बेजोस (Amazon Founder Jeff Bezos) और उनकी गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज (Lauren Sanchez) ने सगाई कर ली है. यह जानकारी पेज सिक्स ने सूत्रों का हवाला देते हुए बताया है. कपल इस समय कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) के लिए फ्रांस में हैं जहां वे स्टार-स्टडेड पार्टी सर्किट में शामिल हो रहे हैं.

महीनों से अफवाहें फैल रही हैं कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इस अफवाह की एक और वजह है दरअसल कान फिल्म फेस्टिवल में सांचेज़ द्वारा पहनी जाने वाली दिल के आकार की अंगूठी है.

बेजोस और पूर्व ब्रॉडकास्ट जर्नलिस्ट लॉरेन (Bezos and Lauren) ने 2018 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था.

पेज सिक्स की रिपोर्ट के मुताबिक जेफ बेजोस 2019 तक शादी शुदा थे. इन्होने अपनी 25 साल की शादी को खत्म करने से पहले इसे लो प्रोफाइल ही रखा. बता दें कि बेजोस और मैकेंजी के चार बच्चे हैं.

यह भी पढ़ें:  PPF Account: SBI में अपना पीपीएफ अकाउंट कैसे खोलें? यहां जानें सब कुछ

पेज सिक्स के मुताबिक मैकेंजी ने तलाक के निपटारे में 38 अरब डॉलर प्राप्त किए, जिसमें आधा हिस्सा दान में दिया गया. इस तलाक के बाद मैकेंजी दुनिया की तीसरी सबसे अमीर महिला बन गई थीं, जिसके पास अमेज़ॅन में 25 प्रतिशत पूर्व-संयुक्त स्टॉक था, हालांकि बेजोस ने अपने लगभग 20 मिलियन शेयरों पर मतदान नियंत्रण रखा है.

दूसरी ओर, सांचेज़ ने नवंबर 2022 में कहा कि वह ब्लू ओरिजिन (Blue Origin’s) के संस्थापक के नक्शेकदम पर चलने और अंतरिक्ष की यात्रा करने का इरादा रखती है. बता दें कि ब्रॉडकास्ट जर्नलिस्ट लॉरेन पहले पैट्रिक व्हाईटसेल से शादी की थी जिसके साथ उसके दो बच्चे एला और इवान हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement