Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Multibagger Share: ये कंपनी हर शेयर पर देगी 200% डिविडेंड, अब शेयर खरीदने की लगी होड़

Multibagger Return: LIC समर्थित एक शेयर कंपनी अब अपने शेयरधारकों को 200% डिविडेंड देने जा रही है. जानिए कौन सी है कंपनी...

Latest News
Multibagger Share: ये कंपनी हर शेयर पर देगी 200% डिविडेंड, अब शेयर खरीदने की लगी होड़

Multibagger Stock

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगर आप शेयर बाजार (Share Market) में निवेश करते हैं तो यह खबर आपके लिए है. दरअसल आज हम ऐसी कंपनी के बारे में बात करने जा रहे जिसमें तेजी के साथ बढ़ोतरी (Multibagger Return) हुई है. LIC समर्थित पॉलीकेम (Polychem) के शेयरों में बुधवार को ट्रेडिंग के टाइम 3.40 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखने को मिली. कारोबार के आखिर में यह शेयर 1,263.95 रुपये पर बंद हुआ. यह तेजी तब देखने को मिली जब शेयर बाजार में बड़ी गिरावट देखने को मिली. इस तेजी की वजह कंपनी का एक फैसला बताया जा रहा है.

 पॉलीकेम ने क्या ऐलान किया?

पॉलीकेम कंपनी ने 200 प्रतिशत डिविडेंड का ऐलान किया है. दरअसल कंपनी ने 20 रुपये प्रति शेयर देने के लिए मंजूरी दी है. जानकारी के मुताबिक मार्च तिमाही में कंपनी ने सालाना आधार पर नेट इनकम में 15.04 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है जिसके बाद कंपनी 12.85 करोड़ पर पहुंच गया. एक साल में कंपनी को 1.49 करोड़ का फायदा हुआ है.

यह भी पढ़ें:  Petrol-Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल के नए रेट जारी, कच्चे तेल की कीमत में आई उछाल

एक साल में पॉलीकेम शेयर की चाल

एक साल पहले पॉलीकेम का शेयर 571 रुपये पर ट्रेडिंग कर रहा था. इसने एक साल में लगभग 121 प्रतिशत का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है. YTD के आधार पर 2 जनवरी को इसका शेयर 888.40  पैसे पर था जिसके मुताबिक इसने अब तक 42.27 प्रतिशत का प्रॉफिट दिया है. जानकारी के मुताबिक पॉलीकेम में LIC की 2.79 प्रतिशत की हिस्सेदारी है. 

पॉलीकेम किसमें काम करती है?

पॉलीकेम कंपनी स्टाइरीन, पोलिस्टीरिन, विनाइल एसीटेट, पॉलीविनाइल अल्कोहल का प्रोडक्शन करती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement