Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akasa Air Fare List: घरेलू उड़ान अकासा हवाई की किराया सूची जारी, यहां जानें रूट लिस्ट

Akasa Air Dress & Fare List: देश की नई घरेलू उड़ान अकासा एयर के चालक दल के सदस्यों की पोशाक और किराया सूची जारी की गई है. इसके साथ ही कंपनी ने प्लेन के अंदर की तस्वीरें भी जारी की हैं.

Latest News
Akasa Air Fare List: घरेलू उड़ान अकासा हवाई की किराया सूची जारी, यहां जानें रूट लिस्ट

Akasa Air Fare List

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिग्गज निवेशक और बिग बुल राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) की एयरलाइन अकासा एयर (Akasa Air) की फ्लाइट 7 अगस्त से शुरू होगी. इससे पहले क्रू मेंबर्स की ड्रेस, प्लेन के अंदर की तस्वीरें, रूट और फेयर लिस्ट सभी कंपनी की ओर से जारी की जा चुकी हैं. अगर आप इस एयरलाइन की पहली फ्लाइट में सफर नहीं कर पा रहे हैं तो हम आपको इसके बारे में हर वो जानकारी देते हैं.
 
आराम को ध्यान में रखकर डिजाइन की गई ड्रेस

एयरलाइन द्वारा ड्रेस के बारे में दी गई जानकारी में बताया गया कि ड्रेस को उनके व्यस्त फ्लाइट शेड्यूल को देखते हुए क्रू की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है. यह कस्टम ट्राउजर और जैकेट पेश करने वाली पहली भारतीय एयरलाइन है. कंपनी की ओर से जारी एक बयान में बताया गया कि उनके कपड़े खास तौर पर अकासा एयर (Akasa Air) के लिए बनाए गए हैं.
 
किस चीज से बने कपड़े

अकासा एयर (Akasa Air) के चालक दल के सदस्यों के कपड़े समुद्री कचरे से फेंकी गई प्लास्टिक की बोतलों से बनाए जाते हैं. कपड़े डिजाइन करते समय सुविधा के साथ-साथ सुंदरता का भी ध्यान रखा गया है. ड्रेस को राजेश प्रताप सिंह (Rajesh Pratap Singh) ने डिजाइन किया है. कंपनी की पहली फ्लाइट 7 अगस्त को मुंबई-अहमदाबाद रूट पर होगी. इसके बाद 13 अगस्त से बेंगलुरु से कोच्चि के लिए फ्लाइट (Mumbai-Ahmedabad route) शुरू होगी. तीसरा रूट 19 अगस्त से बेंगलुरु से मुंबई (Bangalore to Mumbai) के लिए नई उड़ान शुरू करेगा.
 
मार्ग और उनका किराया

इस घरेलू उड़ान के तीन रूटों से जुड़ी जानकारी सामने आई है. इसमें मुंबई से बेंगलुरु (Mumbai to Bangalore) का किराया 4,938 रुपये और बेंगलुरु से मुंबई (Bangalore to Mumbai) का 5,209 रुपये होगा. इसी तरह मुंबई से अहमदाबाद (Mumbai to Ahmedabad) का किराया 3,948 रुपये और अहमदाबाद से मुंबई (Ahmedabad to Mumbai) का किराया 3,906 रुपये है. वहीं किराया तीसरे रूट पर बैंगलोर से कोच्चि (Bangalore to Kochi) का किराया 3483 रुपये है और कोच्चि से बैंगलोर (Kochi to Bangalore) का किराया 3282 रुपये है.


यह भी पढ़ें:  ITR Filing Update: 4.5 करोड़ से ज्यादा आईटीआर फाइल, जानिए इस बार क्यों नहीं बढ़ेगी आखिरी तारीख

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement