Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ONGC Recruitment 2022: बिना परीक्षा ONGC में पाएं नौकरी, बस चाहिए यह योग्यता

Sarkari Naukri 2022: LLB करने के बाद आपने LLM के लिए CLAT 2022 की परीक्षा दी है तो ONGC में नौकरी का सुनहरा मौका है. ऐसे करें आवेदन...

Latest News
ONGC Recruitment 2022: बिना परीक्षा ONGC में पाएं नौकरी, बस चाहिए यह योग्यता

ONGC Recruitment

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (ONGC) में लॉ ग्रेजुएट्स के लिए नौकरी का सुनहरा मौका है. ओएनजीसी ने सहायक कानूनी सलाहकार पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. नोटिस के मुताबिक कंपनी CLAT 2022 के जरिए असिस्टेंट लीगल एडवाइजर की भर्ती करेगी. इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन ओएनजीसी (ONGC) की वेबसाइट https://ongcindia.com/ पर जाकर करना होगा. इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 3 अक्टूबर 2022 है. भर्ती विज्ञापन के मुताबिक ओएनजीसी में सहायक कानूनी सलाहकार के पद के लिए कुल 14 रिक्तियां हैं.

सहायक कानूनी सलाहकार वेतन

ओएनजीसी (ONGC) द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के मुताबिक सहायक विधि सलाहकार के पद के लिए 3% वार्षिक वेतन वृद्धि वेतनमान 60000-180000/- के साथ उपलब्ध होगा. आपको मूल वेतन का 35 प्रतिशत भत्ता मिलेगा. इसमें महंगाई भत्ता (DA), एचआरए (HRA), सीपीएफ (CPF) आदि भत्ता शामिल होगा.

ओएनजीसी सहायक कानूनी सलाहकार भर्ती 2022 रिक्ति विवरण

कुल रिक्ति – 14
अनारक्षित – 6
ओबीसी - 3
एससी - 3
ईडब्ल्यूएस - 2

आवश्यक शैक्षिक योग्यता

उम्मीदवारों को न्यूनतम 60% अंकों के साथ एलएलबी (LLB) उत्तीर्ण होना चाहिए. साथ ही तीन साल तक अभ्यास का अनुभव भी होना चाहिए.

ऊपरी आयु सीमा

अनारक्षित – 30 वर्ष
ओबीसी - 33 वर्ष
एससी - 35 वर्ष
दिव्यांग - 40 वर्ष
भूतपूर्व सैनिक - 35 वर्ष

कैसे होगा सिलेक्शन

उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर होगा. इंटरव्यू का वेटेज 15 अंक का होगा. इसके अलावा क्लैट (CLAT) का वेटेज 60 अंक और योग्यता का वेटेज 25 अंक होगा.

आवेदन शुल्क

अनारक्षित/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस – 300 रुपये
एससी, एसटी और दिव्यांग - आवेदन मुक्त

यह भी पढ़ें:  Cryptocurrency Market में आई गिरावट का उठाएं फायदा, जानें आज का लेटेस्ट रेट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement