Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SBI Card ने लॉन्च किया 'cashback SBI Card', जानिए इसकी विशेषताएं

Cashback SBI Card ग्राहक सभी खर्चों पर असीमित 1% कैशबैक अर्जित करेंगे और सभी ऑनलाइन खर्चों पर अधिकतम 10,000 रुपये प्रति मासिक स्टेटमेंट चक्र तक बढ़ने पर कैशबैक 5% हो जाएगा.

Latest News
SBI Card ने लॉन्च किया 'cashback SBI Card', जानिए इसकी विशेषताएं

cashback SBI Card

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: SBI Card ने गुरुवार को 'कैशबैक एसबीआई कार्ड' (cashback SBI Card) लॉन्च करने की घोषणा की है. इस कार्ड के जरिए कार्डधारकों को बिना किसी मर्चेंट प्रतिबंध के सभी ऑनलाइन शॉपिंग पर 5% कैशबैक मिलेगा.

एक प्रेस बयान के मुताबिक टियर 2 और 3 शहरों सहित पूरे भारत के उपभोक्ता डिजिटल एप्लिकेशन प्लेटफॉर्म 'एसबीआई कार्ड स्प्रिंट' (SBI Card SPRINT) के माध्यम से अपने घरों में आराम से 'कैशबैक एसबीआई कार्ड' के लिए आवेदन कर सकते हैं.

कंपनी के प्रेस रिलीज़ के मुताबिक कॉन्टैक्टलेस कार्ड पहले साल के मार्च 2023 तक स्पेशल ऑफर के तौर पर फ्री है. इसमें कहा गया है कि 'कैशबैक एसबीआई कार्ड' ग्राहक सभी खर्चों पर असीमित 1% कैशबैक अर्जित करेंगे और कैशबैक सभी ऑनलाइन खर्चों पर मैक्सिमम 10,000 रुपये प्रति मासिक स्टेटमेंट चक्र तक बढ़कर 5% हो जाएगा. “इसकी मर्चेंट अग्नोस्टिक प्रकृति यह सुनिश्चित करती है कि ग्राहक केवल कुछ व्यापारियों के साथ खरीदारी करने तक सीमित नहीं हैं ताकि लाभ प्राप्त किया जा सके. 'कैशबैक एसबीआई कार्ड' कैशबैक सुविधा के ऑटो-क्रेडिट के साथ आता है जो स्टेटमेंट जनरेशन के दो दिनों के भीतर एसबीआई कार्ड खाते में हकदार कैशबैक के स्वचालित क्रेडिट की अनुमति देता है."

SBI Card के लॉन्च पर बोलते हुए एसबीआई कार्ड के एमडी और सीईओ राम मोहन राव अमारा ने कहा, “कैशबैक एसबीआई कार्ड हमारे कोर कार्ड पोर्टफोलियो को और मजबूत करेगा. हमने सोच-समझकर 'कैशबैक एसबीआई कार्ड' तैयार किया है जो ग्राहकों को हर खरीदारी, हर समय और हर जगह कैशबैक का लाभ उठाने में सक्षम बनाता है. इस अनूठे कार्ड की लॉन्चिंग एक उपयुक्त समय पर है क्योंकि ग्राहक हर दिन इसकी शक्ति का अनुभव कर सकते हैं और आगामी त्योहारी सीजन के दौरान इसका अधिकतम लाभ उठा सकते हैं."

कार्ड की विशेषताएं

  • प्रति वर्ष चार कॉम्प्लिमेंट्री डोमेस्टिक एयरपोर्ट लाउंज विज़िट (प्रति तिमाही एक विज़िट)
  • कार्ड 1% ईंधन अधिभार छूट भी प्रदान करता है जो 500 रुपये से 3,000 रुपये तक की लेनदेन राशियों के लिए मान्य है
  • प्रत्येक क्रेडिट कार्ड खाते के लिए 100 रुपये प्रति बिलिंग विवरण महीने की अधिकतम अधिभार छूट सीमा के साथ आता है  
  • कार्ड का वार्षिक नवीनीकरण शुल्क 999 रुपये और लागू कर है
  • 'कैशबैक एसबीआई कार्ड' उपयोगकर्ता कार्ड सदस्यता वर्ष के दौरान 2 लाख रुपये वार्षिक खर्च तक पहुंचने पर नवीनीकरण शुल्क उलट का आनंद ले सकते हैं
  • 'कैशबैक एसबीआई कार्ड' वीजा प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है


यह भी पढ़ें:  Sukanya Samriddhi Yojana : ब्याज दरों में बढ़ोतरी से पहले सुकन्या समृद्धि में हुए बड़े बदलाव, यहां जानिए

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement