Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ठेके पर कस्टमर बन लाइन में लगे IAS ऑफिसर, दुकानदार की गलती पर ठोका भारी जुर्माना

देहरादून के डीएम साविन बंसल ने कस्टमर बनकर शराब की दुकान पर छापा मारा. 50,000 का जुर्माना लगने के बाद दुकानदार को समझ आया कि असल में उसका ग्राहक DM था.

ठेके पर कस्टमर बन लाइन में लगे IAS ऑफिसर, दुकानदार की गलती पर ठोका भारी जुर्माना

DM Savin Bansal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Dehradun Viral News: देहरादून के डीएम (DM) साविन बंसल इस समय काफी चर्चा में हैं. वो अक्सर आम लोगों की तरह घूमते हैं ताकि असली हालात का पता कर सकें. हाल ही में उन्होंने एक शराब की दुकान पर जाकर सबको चौंका दिया है.

कस्टमर बनकर मारा छापा
कई लोगों ने शिकायत की थी कि दुकानदार लिकर (Liquor) की कीमतें बढ़ा रहे हैं. साविन बंसल ने इसलिए खुद को एक कस्टमर के तौर पर पेश किया और बिना बताये शराब की दुकान में पहुंच गए. लाइन में लगकर उन्होंने सब कुछ ध्यान से देखा. अचानक, उन्हें कुछ गड़बड़ नजर आई. 

रेट लिस्ट में गड़बड़ी
बुधवार रात डीएम ने देहरादून के पुराने मसूरी रोड और राजपुर रोड पर छापेमारी की थी. वहां पता चला कि एक 660 रुपये की बोतल के लिए कस्टमर से 680 रुपये लिए जा रहे थे. साथ ही, दुकान में कीमतों की लिस्ट भी सही से नहीं दिख रही थी. इतना ही नही दुकान के खुलने-बंद होने का टाइम भी नहीं लिखा था. ये देखें वीडियों

लोगों ने की जमकर तारीफ
जब दुकानदार को पता चला कि ये कस्टमर कोई और नहीं बल्कि डीएम हैं, तो दुकान में अफरा तफरी मच गई. दुकानदार पर 50,000 रुपये का जुर्माना लगा है. इस पूरी कार्रवाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है. लोग सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 


 ये भी पढ़ें-  हाईकोर्ट के जज ने मुस्लिम इलाके को बताया 'मिनी पाकिस्तान', सुप्रीम कोर्ट ने लगाई कड़ी फटकार, जानें पूरी बात


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement