trendingPhotosDetailhindi4003024

Christmas-New Year Gift Ideas: 500 रुपये से कम में दे सकते हैं ये शानदार गिफ्ट

क्रिसमस और न्यू ईयर बिल्कुल पास है और आप अपने फ्रेंड्स एंड फैमिली को अच्छा गिफ्ट देना चाहते हैं. यहां है कुछ शानदार बजट गिफ्ट आइडिया.

  •  
  • |
  •  
  • Dec 24, 2021, 09:15 AM IST

Christmas 2021 के लिए अभी तक अगर आपने कुछ गिफ्ट नहीं लिया तो परेशान न हों. 500 रुपये के बजट में आपके लिए ही 5 काम के Gift Ideas हैं. ये ऐसे गिफ्ट हैं जो आप किसी को भी दे सकते हैं और यह बहुत काम के भी हैं. 

1.Power Bank सबके लिए हैं उपयोगी

Power Bank सबके लिए हैं उपयोगी
1/5

आज के समय में अक्सर हम मोबाइल चार्ज करना भूल जाते हैं. Power Bank ऐसे में बहुत काम आता है. मार्केट में इस समय बहुत से अच्छे पावर बैंक 500 रुपये तक में भी हैं. आप चाहें, तो किसी अपने को यह काम का गिफ्ट दे सकते हैं.



2.Laptop Stand सबके लिए काम का गिफ्ट

Laptop Stand सबके लिए काम का गिफ्ट
2/5

Work From Home में सबका काम लैपटॉप से ही हो रहा है. बच्चों की पढ़ाई भी ऑनलाइन ही हो रही है. अगर आप कम बजट में काम का कुछ तोहफा देना चाहते हैं, तो लैपटॉप स्टैंड या टेबल बहुत काम की चीज है. 

तस्वीर: Twitter से 



3.Photo Frame में दें यादें संजोकर

Photo Frame में दें यादें संजोकर
3/5

तस्वीर में यादें संजोकर देने का चलन कभी पुराना नहीं हो सकता. Photo Frame में किसी पुरानी या बेहतरीन याद को संजोकर दें. यह आपके बजट में भी है और तोहफा पाने वाले को भी जरूर पसंद आएगा.



4.Indoor Plants के साथ दें पॉजिटिविटी

Indoor Plants के साथ दें पॉजिटिविटी
4/5

पौधे और प्रकृति का सीधा संबंध पॉजिटिविटी से है. जब बात गिफ्ट देने की है, तो Indoor Plants से बेहतर गिफ्ट तो कुछ और हो ही नहीं सकता.



5.रंग-बिरंगी LED Lights बेहतरीन गिफ्ट

रंग-बिरंगी LED Lights बेहतरीन गिफ्ट
5/5

रंग-बिरंगी Led Lights ऐसा तोहफा है जो सबको पसंद आएगा. इन खूबसूरत लाइट्स का इस्तेमाल कहीं भी किया जा सकता है. जैसे कि बेडरूम या बालकनी, गार्डन या फिर किचन गार्डन में. क्रिसमस और New Year Party के लिए यह अच्छा गिफ्ट ऑप्शन है.



LIVE COVERAGE