Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alliance Air अब नहीं रही Air India की कंपनी, कंपनी ने ट्वीट कर दी जानकारी

एयर इंडिया ने ट्विटर पर ट्वीट कर जानकारी दी कि Alliance Air अब उसकी सहायक कंपनी नहीं रही.

Latest News
Alliance Air अब नहीं रही Air India की कंपनी, कंपनी ने ट्वीट कर दी जानकारी

एयर इंडिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एलायंस एयर अब एयर इंडिया की सहायक कंपनी नहीं रही. यह घोषणा Air India ने टाटा ग्रुप की कंपनी बनने के महीनों बाद ट्विटर पर की. बता दें एयरलाइन कंपनी कर्ज में डूबा हुई थी जिसे खरीदने की बोली टाटा ग्रुप ने जीती थी. केंद्र सरकार ने बाद में ऑफिशियली टाटा ग्रुप को एयर इंडिया का मालिकाना हक सौंप दिया था. 

ट्विटर पर किया ट्वीट

एयर इंडिया ने बताया कि यात्रियों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि 15 अप्रैल से एलायंस एयर ( Alliance Air) से जुड़े हुए कामकाज और बुकिंग को एयर इंडिया हैंडल नहीं करेगी.


एयर इंडिया ने इस बारे में ट्विटर पर एक एडवाइजरी जारी की है. इस एडवाइजरी में कहा गया है कि जिन यात्रियों के पास '9' नंबर या '91' से शुरू होने वाले 3 डिजिट फ्लाइट नंबर वाले एयर इंडिया (Air India) के टिकट हैं वह खास ध्यान दें. हम बता दें कि ये बुकिंग्स Alliance Air की हैं.

कहां करें संपर्क

अगर आप एलायंस एयर से जुड़ी किसी भी जानकारी को पाना चाहते हैं तो +914442554255 और +914435113511 पर संपर्क कर सकते हैं. इसके अलावा आप support@allianceair.in पर भी ईमेल करके जानकारी ले सकते हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
SIP में निवेशकों का क्‍यों बढ़ रहा रुझान, 3 साल में डबल हुआ पैसा

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement