Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashneer Grover अपने नए बिजनेस की करेंगे शुरुआत, बोले- इन्वेस्टर्स से फंड...

भारत के पूर्व सह-संस्थापक अशनीर ग्रोवर एक बार फिर अपना बिजनेस शुरू करने वाले हैं. हालांकि यह बिजनेस किस पर आधारित होगा इसका खुलासा नहीं किया है.

Latest News
Ashneer Grover अपने नए बिजनेस की करेंगे शुरुआत, बोले- इन्वेस्टर्स से फंड...

अशनीर ग्रोवर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतपे (BharatPe) के सह-संस्थापक और पूर्व प्रबंध निदेशक (former Managing Director) अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वह जल्द ही अपना नया वेंचर शुरू कर सकते हैं. दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने यह भी कहा कि वह इन्वेस्टर्स से फंड मांगे बिना अपने नए बिजनेस में लाभ कमाना चाहते हैं. बहरहाल ग्रोवर ने अभी तक बिजनेस के बारे में बहुत ज्यादा जानकारी नहीं दी है.

शार्क टैंक जज ने यह बात हाल ही में चंडीगढ़ में आयोजित टाईकॉन-2022 स्टार्ट-अप और एंटरप्रेन्योरशिप इवेंट के दौरान कही. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कहा, "मैं अपने पैसे से अपना खुद का बिजनेस शुरू करना चाहता हूं और इसे लाभदायक बनाना चाहता हूं." उन्होंने एक पैनलिस्ट से कहा, "मैं फिर से निवेशकों के पास नहीं जाना चाहता," साथ ही उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि भारतपे के साथ उनका झगड़ा "बुरी तरह से लड़ी गई कॉर्पोरेट लड़ाई" है.

बता दें कि सह-संस्थापक और उनकी पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर से "कंपनी फंड के व्यापक दुरुपयोग" को लेकर कंपनी के सभी खिताब छीन लिए गए हैं. उन्हें "कंपनी व्यय खातों" का उपयोग "खुद को समृद्ध करने और अपनी भव्य जीवन शैली को निधि देने" के लिए भी दोषी ठहराया गया है.

पिछले महीने ग्रोवर ने लिंक्डइन पर अपनी बहन आशिमा ग्रोवर पर समीर की टिप्पणी पर भारतपे के सीईओ सुहैल समीर और बोर्ड के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी थी. भारतपे बोर्ड को लिखे पत्र में, ग्रोवर ने कहा कि समीर को "तुरंत अपने घृणित सार्वजनिक व्यवहार के लिए कारण बताओ नोटिस दिया जाना चाहिए और कंपनी के ब्रांड को नुकसान का प्रबंधन करने के लिए तुरंत अनुपस्थिति की छुट्टी पर रखा जाना चाहिए." इस लेटर में कथित तौर पर कंपनी के निवेशकों, चेयरमैन कुमार, सीईओ समीर और सह-संस्थापक शाश्वत नाकरानी को चिह्नित किया गया था.

मालूम हो कि अप्रैल में भारतपे के कर्मचारियों ने बकाया वेतन की शिकायत की और तभी ग्रोवर की बहन ने कंपनी से इस पर ध्यान देने को कहा था. उसका जवाब देते हुए, समीर ने कहा कि कंपनी के पास बहुत कम पैसा बचा था क्योंकि उसके भाई ने यह सब ले लिया था. बाद में, समीर ने माफी मांगी और कहा कि वह "लाइन से बाहर था."

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
इस सरकारी बैंक से पाएं सस्ता Personal Loan, बिना किसी इंटरेस्ट के कभी भी करवा सकते हैं बंद

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement