Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Best Stock: ढाई महीने में निवेशकों को दिया छप्परफाड़ रिटर्न, 643% का हुआ मुनाफा

शेयर बाजार में जहां लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है वहीं एक ऐसा शेयर भी है जिसने निवेशकों को 643% का मुनाफा दिया है.

Best Stock: ढाई महीने में निवेशकों को दिया छप्परफाड़ रिटर्न, 643% का हुआ मुनाफा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे जंग का असर वैश्विक बाजार पर देखने को मिला. इस दौरान भारतीय बाजार भी खूब प्रभावित हुआ. जहां शेयर बाजार में खूब उठापटक का दौर जारी है. ऐसे में निवेशकों में डर है कि वह किस स्टॉक पर पैसे लगाएं. हालांकि कुछ ऐसे स्टॉक भी हैं जो तमाम दिक्कतों के बावजूद अपने निवेशकों को अच्छा मुनाफा देने में कामयाब रहे. यहां हम आपको एक ऐसे ही स्टॉक के बारे में बताएंगे जिसने ढाई महीने में ही अपने निवेशकों को मालामाल कर दिया.

किस शेयर ने दिया मुनाफा?

यहां हम जिस स्टॉक की बात कर रहे हैं वो टाइटन एग्रो है. साल 2022 में ये शेयर अच्छा खासा मुनाफा दे चुका है. अब तक इस स्टॉक ने निवेशकों को 643 प्रतिशत का मुनाफा दिया है. अगर किसी निवेशक ने इस स्टॉक में साल की शुरुआत में 50 हजार रुपये का निवेश किया होता तो आज उसे 3.17 लाख रुपये का मुनाफा हो रहा होता.

एक महीने में कितना मुनाफा हुआ?

बीते एक महीने में टाइटन एग्रो का स्टॉक 28.75 रुपये से बढ़कर 53.05 रुपये पर पहुंच गया है. यानी इसके स्टॉक ने एक महीने में निवेशकों को 84.5 प्रतिशत का मुनाफा दिया है. अगर आपने एक महीने पहले इस स्टॉक में 1 लाख रुपये का निवेश किया होता तो आज आपको 84.5 हजार रुपये का मुनाफा हो रहा होता. हालांकि इसके बीच ध्यान देने वाली बात यह है कि टाइटन एग्रो एक स्मॉल कैप कंपनी है. इसकी मार्केट कैपिटल कुल 30.09 करोड़ रुपये है इसलिए इसमें सोच समझकर ही निवेश करें.

टाइटन एग्रो क्या काम करता है?

टाइटन एग्रो लिमिटेड टेक्सटाइल और टेक्सटाइल उत्पाद कंपनी है. कंपनी पूरे भारत में कपड़ों और फर्नीचर के मैन्युफैक्चरर्स को अपना प्रोडक्ट बेचती है. टाइटन एग्रो (Titan Agro) को साल 1994 में शुरू किया गया था. हालांकि 9 मार्च तक इसके स्टॉक में तेजी देखी गई लेकिन उसके बाद लगातार इसके शेयर में गिरावट दर्ज की गई.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

यह भी पढ़ें:  Post Office Scheme: 1 अप्रैल से बदलने जा रहे पोस्ट ऑफिस के नियम, निवेश से पहले जान लें नियम

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement