Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रांची के SBI जोनल ऑफिस में लगी आग, जलकर खाक हुए कई अहम Documents

रांची में भारतीय स्टेट बैंक के जोनल दफ्तर में लगी आग के कारण कई दस्तावेज राख हो गए है.

रांची के SBI जोनल ऑफिस में लगी आग, जलकर खाक हुए कई अहम Documents
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: झारखंड के रांची (Ranchi) में भारतीय स्टेट बैंक (State Bank Of India) के क्षेत्रीय कार्यालय (Zonal Office) में मंगलवार सुबह आग लग गई. इस घटना में दफ्तर के कई महत्वपूर्ण दस्तावेज व अन्य सामान जल गए हैं. हालांकि अब फायर ब्रिगेड ने इस आग को बुझा दिया गया है. 

शॉर्ट सर्किंट से लगी आग

गौरतलब है कि आग लगने की सूचना के तुरंत बाद ही वहां दमकल के वाहन पहुंच गए थे. इस आसानी से पहुंचने की वजह यह रही क्योंकि रात के कारण सड़कों पर किसी भी प्रकार का ट्रैफिक नहीं था. हालांकि अग्निशमन का फायर स्टेशन घटनास्थल से बिल्कुल करीब है.

वहीं आग लगने के बाद ही स्टेट बैंक के कई अधिकारी भी मौके पर पहुंचे गए. इस आग लगने के कारणों की भी जांच चल रही है. वहीं आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आगजनी की घटना घटी है. हालांकि अभी इस मुद्दे पर खुलकर कोई भी कुछ नहीं बोल रहा है.

50 लाख से ज्यादा का हुआ नुकसान

जानकारी के मुताबिक यह आग करीब  रात 2 बजे लगी थी जिसके बाद अलार्म बजने पर  इसे बुझाने के लिए दमकल की गाड़िया दौड पड़ी. हालां कि इस आग ने तब तक भीषण रूप ले लिया था. यह आग इतनी भीषण थी कि स्टेट बैंक के जोनल कार्यालय स्थित पांचवें फ्लोर में रखें एक दर्जन कंप्यूटर अलमीरा और महत्वपूर्ण कागजात जलकर राख हो गए हैं.

यह भी पढ़ें- अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए पहुंचे Ajay Devgan ने की The Kahsmir Files की तारीफ

वहीं अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि इस आग लगी में 50 लाख से अधिक का नुकसान हुआ है. कार्यालय में मौजूद हर कागजात से लेकर जरूरी सामान जलकर राख हो गया है. इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक उपकरण टूट-टूट कर नीचे गिरने लगे जिससे आग और अधिक भड़क गई है. 

यह भी पढ़ें- Share Market में करना चाहते हैं कमाई, अपनाएं यह टिप्स

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement