Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elon Musk ने Twitter में खरीदी हिस्सेदारी, ट्विटर के शेयरों में आया जबरदस्त उछाल

टेस्ला और स्पेसएक्स के CEO एलन मस्क का नाम अक्सर ट्विटर की दुनिया में छाया रहता है. इसबार मस्क ने ट्विटर इंक में 9.2 प्रतिशत की हिस्सेदारी खरीद ली है.

Elon Musk ने Twitter में खरीदी हिस्सेदारी, ट्विटर के शेयरों में आया जबरदस्त उछाल

एलन मस्क

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दुनिया के सबसे धनी और टेस्ला (Tesla) कंपनी और स्पेसएक्स के CEO एलन मस्क ने ट्विटर इंक में 9.2 प्रतिशत की हिस्सेदारी खरीद ली है. यूएस एसईसी (Securities and Exchange Commission) फाइलिंग के मुताबिक एलन ने 14 मार्च 2022 तक ट्विटर इंक में अपनी हिस्सेदारी खरीदने की घोषणा की है. इस बारे में ट्विटर इंक का कहना है कि एलन मस्क के पास अपनी इंडिविजुअल एबिलिटी में सामान्य स्टॉक के 73,486,938 शेयर हैं.

कब खरीदी हिस्सेदारी

ऐलन मस्क ने ट्विटर में ये हिस्सेदारी तब खरीदी है जब उन्होंने हाल ही में कहा था कि वह एक नया सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म बनाने पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं.

क्या ट्विटर फ्री स्पीच के सिद्धांत का पालन करता है

अभी कुछ दिनों पहले एलन मस्क ने एक ट्वीट कर यूजर्स से पूछा था कि ट्विटर फ्री स्पीच के सिद्धांत का पालन करता है. बता दें कि एलन मस्क ट्विटर पर बहुत ज्यादा एक्टिव हैं बावजूद इसके वह आए दिन किसी न किसी बात को लेकर ट्विटर की जमकर आलोचना करते रहते हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि ट्विटर स्वतंत्रता के सिद्धांतों का पालन करने में विफल होकर लोकतंत्र को कमजोर करने का काम कर रही है. 

साथ ही एलन मस्क ने सुझाव भी दिया है कि ट्विटर पर बॉट्स और ट्रोल आर्मी की पहचान करने के लिए अपने फीचर में सुधार करना चाहिए.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
K-Shape की रिकवरी में कैसे होगा सुधार?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement