Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elon Musk ने मेट गाला 2022 में Twitter को लेकर कही बड़ी बात, बोले- इसे और एंटरटेनिंग बनायेंगे

Elon Musk मेट गाला 2022 के रेड कार्पेट पर पहुंचे जहां उन्होंने ट्विटर को लेकर एक नई घोषणा कर दी.

Latest News
Elon Musk ने मेट गाला 2022 में Twitter को लेकर कही बड़ी बात, बोले- इसे और एंटरटेनिंग बनायेंगे

एलन मस्क

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टेस्ला (Tesla) और स्पेसएक्स (SpaceX) के सीईओ एलन मस्क इस बार किसी ट्वीट की वजह से नहीं बल्कि मेट गाला 2022 के रेड कार्पेट पर एक खास सख्स के साथ पहुंचने से सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल एलन मस्क (Elon Musk) अपनी मां माए मस्क (Maye Musk) के साथ मेट गाला 2022 (Met Gala 2022) के रेड कार्पेट पर पहुंचे. इस दौरान दुनिया के सबसे अमीर इंसान मस्क ने Vogue से फैशन को लेकर बात की. बता दें कि ट्विटर के नए सीईओ मेट्रोपॉलिटन म्यूज़ियम ऑफ़ आर्ट में एक साधारण काले रंग के टक्सीडो में रेड कार्पेट पर पहुंचे. वहीं उनकी मां चोपर्ड गहनों के साथ एक क्रिमसन वेलवेट डायर (crimson velvet Dior dress) में देखने को मिलीं.

ट्विटर को लेकर योजनाएं

50 वर्षीय मस्क से ला ला एंथोनी ने मेहमानों के आने पर उनसे ट्विटर (Twitter) के लिए उनकी योजनाओं के बारे में पूछा. इस दौरान मस्क ने कहा कि “ट्विटर को लेकर मेरा लक्ष्य है कि जितना जल्दी हो सके सबके लायक बना सकूं और इसपर ज्यादा से ज्यादा लोग जुड़ सकें.” उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि लोग सोशल मीडिया प्लेटफार्म को “दिलचस्प, मनोरंजक और मजेदार पाएंगे” “और यही लोगोज कि जिंदगी मजेदार बनाता है.” इस दौरान एलन मस्क के मेट गाला में फनी और मजेदार पोज को देखकर लग रहा है था कि वह ट्विटर को जल्द ही काफी शानदार बनायेंगे.

ट्विटर

44 अरब डॉलर में ट्विटर का अधिग्रहण

एलन मस्क हमेशा से फ्री स्पीच को बढ़ावा देते हैं. पिछले महीने उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर (Twitter) को 44 अरब डॉलर में टेकओवर किया था. कंपनी को टेकओवर करने के बाद उन्होंने कहा था कि “स्वतंत्र भाषण एक कार्यशील लोकतंत्र का आधार है, और ट्विटर डिजिटल टाउन स्क्वायर है जहां मानवता के भविष्य के लिए महत्वपूर्ण मामलों पर बहस होती है.”

मस्क ने हाल ही में टेस्ला के 4.8 बिलियन डॉलर के शेयर बेचे थे जिसके तुरंत बाद ट्विटर ने उन्हें कंपनी बेचने पर सहमति दे दी थी.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
Good News: अप्रैल में उच्चतम स्तर पर पहुंचा GST संग्रह, 1.68 लाख करोड़ रुपये का हुआ कलेक्शन

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement