Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

छुपा रुस्तम निकला Tata Group यह शेयर, पैसा लगाना होगा मुनाफे का सौदा

टाटा ग्रुप के शेयर निवेशकों के पसंदीदा स्टॉक हैं. इनकी खासियत है कि यह अच्छा मुनाफा देते हैं.

छुपा रुस्तम निकला Tata Group यह शेयर, पैसा लगाना होगा मुनाफे का सौदा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Tata Group के शेयर निवेशकों के बीच हमेशा से लोकप्रिय रहा है. इसने समय समय पर निवेशकों को डिविडेंट और बोनस देकर मुनाफा कराया है. आज हम आपको टाटा ग्रुप के उन दो शेयरों के बारे में बताएंगे जिन्हे शायद ही आप जानते होंगे. अभी तक इन शेयरों इन निवेशकों को रिकॉर्ड तोड़ मुनाफा कराया है. इन दो शेयरों के नाम है- ऑटोमोटिव स्टैम्पिंग और असेंबली और टाटा टिनप्लेट. आइए इन शेयरों के बारे में जानते हैं.

Automotive Stampings and Assemblie

ऑटोमोटिव स्टैम्पिंग और असेंबली की बात करें तो पिछले एक साल में इस शेयर ने दमदार बढ़त हासिल की है. एक साल के अंदर इसने लगभग 1,101.10 प्रतिशत की वृद्धि की है. एक साल पहले ऑटोमोटिव स्टैम्पिंग और असेंबली का शेयर प्राइस 37.50 रुपये था. आज ऑटोमोटिव स्टैम्पिंग और असेंबली का शेयर 438.40 अपर सर्किट पर बंद हुआ. इस दौरान इस शेयर ने 1,101.10 प्रतिशत तक का रिटर्न दिया है. पिछले छह महीने में कंपनी के शेयर ने 56.70 रुपये से बढ़कर 438.40 रुपये पर पहुंच गया है. इस दौरान इस शेयर ने निवेशकों को 612.27 प्रतिशत का रिटर्न दिया है. अगर किस निवेश ने एक साल पहले इस शेयर में निवेश किया होता तो आज उसको 6.68 लाख रुपये का मुनाफा हो रहा होता.

Tata Tinplate 

टाटा टिनप्लेट का शेयर एक साल पहले 156.20 रुपये पर बंद हुआ था. एक साल में इस शेयर ने निवेशकों को 127.59 प्रतिशत का मुनाफा दिया है. पांच साल में यह शेयर 81.40 रुपये से उछलकर 363 रुपये पर पहुंच गया है. आज टिनप्लेट के शेयर में 0.53 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई जिसके बाद यह 363 रुपये पर बंद हुआ. यानी अगर किसी निवेशक ने इस शेयर में एक साल पहले निवेश किया होता तो आज उसे 2.35 लाख रुपये का मुनाफा हो रहा होता.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

यह भी पढ़ें: 
Crypto: बिटकॉइन समेत इन कॉइन्स में आई तेजी, ये रहा रेट

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement