Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IndiGo ने डोमेस्टिक उड़ानों को किया मजबूत, जांचे नया मार्ग

इंडिगो ने क्षेत्रीय कनेक्टिविटी को बढ़ावा देने के लिए मुंबई-ग्वालियर मार्ग पर सीधी उड़ानें शुरू करने की घोषणा की है.

Latest News
IndiGo ने डोमेस्टिक उड़ानों को किया मजबूत, जांचे नया मार्ग

Indigo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: मुंबई (Mumbai) और ग्वालियर (Gwalior) के बीच बढ़ी हुई कनेक्टिविटी से ग्वालियर किला (Gwalior Fort), जय विलास पैलेस (Jai Vilas Palace), मान मंदिर पैलेस (Man Mandir Palace), सूरज कुंड (Suraj Kund), गोपाल पर्वत (Gopachal Parvat), पड़ावली (Padavali) और बटेश्वर (Bateshwar), तानसेन मेमोरियल (Tansen Memorial), सूर्य मंदिर (Sun Temple) और सराफा बाजार (Sarafa Bazaar) जैसे स्थलों में पर्यटकों की उपस्थिति बढ़ाकर ग्वालियर में पर्यटन को बढ़ावा देने में मदद मिलेगी. विशेष रूप से ऐसे समय में जब भारतीय अपने स्ट्रेस को खत्म करने के लिए कुछ खुबसूरत जगहों पर छुट्टी मनाने का मन बना रहे हैं.

    इन उड़ानों को बिजनेस और घुमने-फिरने वाले यात्रियों को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है. जिससे यात्री इन स्थानों पर पहुंच सकें और छुट्टियों का आनंद ले सकें साथ ही अपने बिजनेस को भी बढ़ा सकें.

    इंडिगो के मुख्य रणनीति और राजस्व अधिकारी, संजय कुमार ने कहा कि "हम मुंबई-ग्वालियर के बीच नई सीधी उड़ानें शुरू करके घरेलू संपर्क बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं. हम ग्वालियर से स्ट्रोंग डिमांड देख रहे हैं और मध्य प्रदेश की शीतकालीन राजधानी को मुंबई और दिल्ली के माध्यम से डोमेस्टिक और इंटरनेशनल डेस्टिनेशन से जोड़ेंगे. ग्वालियर से नए कनेक्शन न केवल पर्यटन और व्यापार को बढ़ावा देंगे, बल्कि क्षमता के अतिरिक्त यात्रा को भी किफायती बनाएंगे. हम किफायती किराए, समय पर प्रदर्शन, विनम्र और परेशानीरहित व्यापक नेटवर्क पर मुफ्त सेवा के अपने वादे पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे."

    यह भी पढ़ें:  Nykaa Q2 का शुद्ध लाभ 330% से ज्यादा हुआ, शेयरों में आया उछाल

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News
     पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement