Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

LIC IPO: अब तक सब्सक्रिप्शन 35 प्रतिशत कम्पलीट, जानें और क्या रहा आज इसमें खास

आज LIC का IPO सब्सक्रिप्शन के लिए खुल गया है. अब तक इसके आईपीओ का 35 प्रतिशत सब्सक्रिप्शन हो चुका है.

Latest News
LIC IPO: अब तक सब्सक्रिप्शन 35 प्रतिशत कम्पलीट, जानें और क्या रहा आज इसमें खास

एलआईसी आईपीओ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: LIC के आईपीओ का बेसब्री से इंतजार कर रहे इन्वेस्टर्स के इंतजार का पल आज खत्म हो गया. इसका आईपीओ अभी तक लगभग 35 प्रतिशत सब्सक्राइब हो चुका है. बता दें कि एलआईसी का आईपीओ 4 मई से लेकर 9 मई के बीच खुला है और एलआईसी आईपीओ खुलने के कुछ ही घंटों में पॉलिसीधारकों का कोटा सब्सक्रिप्शन से ज्यादा फुल हो चुका है. यानी 1.20 गुना सब्सक्रिप्शन के लिए बोली लगाई जा चुकी है. वहीं रिटेल निवेशकों का कोटा भी 38 प्रतिशत तक फुल हो चुका है.
 
आज दोपहर दो बजे आरबीआई (RBI) के गवर्नर शक्तिकांत दास (RBI governor Shaktikant Das) बयान भी देंगे. इस दौरान गवर्नर शक्तिकांत दास इंडियन इकोनॉमी की रिकवरी की चुनौतियों पर बातचीत करेंगे. आज सुबह शेयर बाजार की शुरुआत काफी दबाव में हुई. इस दौरान बिकवाली देखने को मिली. 
 
हालांकि कोटक सिक्योरिटीज के कस्टमर्स को आईपीओ (IPO) के लिए बोली लगाने में थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. इसकी वजह  टेक्निकल एरर बताई जा रही है. आज सुबह 10 बजे एलआईसी का आईपीओ खुलने के बाद निवेशकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

मार्केट एक्सपर्ट्स का मानना है कि 17 मई को इसके शेयर अच्छे प्रीमियम के साथ लिस्ट हो सकते है. 
 
एलआईसी ने आईपीओ के लिए 902 से लेकर 949 रुपये के बीच प्राइस बैंड रखा है. इसके एक शेयर की फेस वैल्यू 10 रुपये रखी गई है. साथ ही पॉलिसीधारकों को प्रति शेयर 60 रूपए  और निवेशकों को प्रति शेयर 40 रुपए का डिस्काउंट दिया जायेगा.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
Swiggy करेगा ड्रोन से डिलीवरी, इन शहरों में मिलेगी यह नई सुविधा

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement