Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

LPG Price Hike: आज से और महंगा हो गया एलपीजी सिलेंडर, कंपनियों ने जारी किए नए रेट

सरकारी तेल कंपनियों ने एक बार फिर LPG Price में इजाफा किया है. अब इसमें 102 रुपये से ज्यादा की बढ़ोतरी हुई है.

LPG Price Hike: आज से और महंगा हो गया एलपीजी सिलेंडर, कंपनियों ने जारी किए नए रेट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मई की शुरुआत के साथ ही आम आदमी को महंगाई का एक और झटका लगा है क्योंकि अब एलपीजी गैस (LPG Price) की कीमतों में एक बार फिर बढ़ोतरी कर दी गई है. इसके साथ ही तेल कंपनियों ने नए रेट जारी कर दिेए है. ध्यान देने वाली बात यह है कि यह बढ़ोतरी घरेलू गैस में नहीं  बल्कि कॉमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमतों में की गई है. 

102 रुपये बढ़ा LPG Price

LPG Price की नई जानकारी को लेकर सरकारी तेल कंपनियों ने नए रेट जारी कर दिए है. नए दाम लागू होने के बाद दिल्ली में 19 किलोग्राम के कॉमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम 2253 रुपये से बढ़कर 2355.50 रुपये हो गए हैं. अब एक कॉमर्शियल सिलेंडर उपभोक्ताओं को 102.50 रुपये महंगा पड़ेगा.

सरकारी तेल विपणन कंपनियों की ओर से जारी नई दरों के मुताबिक ये बढ़ोतरी होटलों और रेस्टोरेंटों में इस्तेमाल होने वाले कॉमर्शियल सिलेंडरों पर की गई है. वहीं 5 किलो वाले छोटे एलपीजी सिलेंडर की कीमत अब 655 रुपये हो गई है. 

क्या Yes Bank के निवेशकों के आ गए अच्छे दिन? बैंक के वार्षिक नतीजों ने दिए बड़े संकेत

लगातार बढ़ रहा है LPG Price  

आपको बता दें कि पिछले महीने भी एलपीजी सिलेंडरों के दामों (LPG Price) में बड़ा इजाफा हुआ था. उस दौरान 1 अप्रैल को कॉमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम में 268.50 रुपए की बढ़ोत्तरी की गई थी. गौरतलब है कि कि पिछले तीन महीनों में कमर्शियल रसोई गैस में अब तक कुल 448.50 रुपये की वृद्धी हो चुकी है. वहीं घरेलू एलपीजी उपभोक्ताओं की बात करें तो 22 मार्च को बिना सब्सिडी वाले घरेलू एलपीजी सिलेंडर में 50 रुपये की बढ़ोतरी हुई थी. 

Gold Price: खुशखबरी! सोने की कीमतों में फिर आई गिरावट, यहां चेक करें नया रेट

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement