Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Today's Petrol Diesel prices: आज सुबह फिर से बढ़ सकते हैं पेट्रोल-डीजल के रेट! जानिए यहां लेटेस्ट रेट

पेट्रोल-डीजल के दाम में कल फिर से 80 पैसे की बढ़ोतरी हो सकती है जिसके बाद 4 दिनों के भीतर यह 2.40 रुपये प्रति लीटर महंगी हो सकती है.

Today's Petrol Diesel prices: आज सुबह फिर से बढ़ सकते हैं पेट्रोल-डीजल के रेट! जानिए यहां लेटेस्ट रेट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पेट्रोल-डीजल के दामों में कल यानी 25 मार्च को फिर से वृद्धि हो सकती है. 22 मार्च और 23 मार्च को जहां पेट्रोल-डीजल के दाम में 80-80 पैसे की बढ़ोतरी हुई अब वहीं कल फिर से इनकी कीमतों में 80 पैसे का इजाफा होगा. यानी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 4 दिन के भीतर कुल 2.40 रुपये की बढ़ोतरी हो सकती है. आम आदमी जहां एलपीजी के घरेलू सिलेंडरों (LPG Cylinder) की कीमतों के बढ़ने से परेशान था वहीं अब लगातार दो चार दिनों से पेट्रोल डीजल की कीमतों में वृद्धि होने से महंगाई कमर तोड़ रही है.

पेट्रोल डीजल के दाम में वृद्धि

लगभग चार दिनों में पेट्रोल डीजल के दाम 2.40 रुपये प्रति लीटर महंगे हो सकते है. कयास लगाया जा रहा है कि कल सुबह 6 बजे से पेट्रोल-डीजल के दाम में 80 पैसे की वृद्धि की जा सकती है. 

इस वृद्धि के बाद 25 मार्च से मुंबई में पेट्रोल की कीमत 112.51 रुपये और डीजल की कीमत 96.70 रुपये हो जाएगी. वहीं दिल्ली में पेट्रोल 97.81 रुपये और डीजल 89.07 रुपये प्रति लीटर मिलेगा.

सुबह 6 बजे चेक करें पेट्रोल-ड़ीजल के नए दाम

जानकारी के लिए बता दें रोज सुबह 6 बजे पेट्रोल-डीज़ल की नई कीमतें जारी होती हैं. इन कीमतों को चेक करने के लिए आप SMS की मदद ले सकते हैं. कंपनी की वेबसाइट के जरिये भी पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों को जान सकते हैं.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
Gold Price: सोना पहुंचा 51 हजार रुपये के पार, चांदी की चमक भी बरकरार

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement