Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elon Musk पर यौन शोषण का आरोप, मामला खत्म करने के लिए पीड़िता को दिए गए 2 करोड़, इस Report में किया गया दावा

यौन शोषण का यह मामला सन् 2016 का है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता को चुप रहने के लिए सन् 2018 में करोड़ों की रकम दी गई थी.

Elon Musk पर यौन शोषण का आरोप, मामला खत्म करने के लिए पीड़िता को दिए गए 2 करोड़, इस Report में किया गया दावा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क वैसे तो कई दिनों से ट्विटर डील को लेकर चर्चा में हैं. मगर अब उनका नाम यौन शोषण के आरोप में भी सामने आ रहा है. यही नहीं जिस महिला कर्मचारी के साथ उन पर यौन शोषण का आरोप लगा है, उसे पैसे देकर चुप रहने की बात का भी खुलासा हुआ है.एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब इस मामले में मस्क से पूछा गया तो उन्होंने इस रिपोर्ट को राजनीतिक रूप से प्रेरित बताया.उनका कहना था- यह कहानी सिर्फ इतनी सी नहीं है और मेरे 30 साल के करियर में यौन शोषण का यह पहला मामला है.

क्या है मामला
एलन मस्क पर सन् 2016 में अपनी कंपनी की एक कर्मचारी के यौन शोषण का आरोप है. एक मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि पीड़िता को इस मामले में चुप रहने और मामला आगे ना बढ़ाने के लिए स्पेसएक्स (SpaceX) की तरफ से 250,000 डॉलर यानी करीब 1,93,65,187 रुपये का मुआवजा दिया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता को सन् 2018 में यह रकम दी गई थी.  एलन मस्क टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ हैं.

ये भी पढ़ें- Top-10 Startup Mistakes:देश के मशहूर बिजनेसमैन ने दी सलाह, बताईं स्टार्टअप से जुड़ी 10 बड़ी गलतियां

पीड़िता की दोस्त ने किया दावा
जो युवती यौन शोषण का शिकार हुई वह SpaceX  के कार्पोरेट विमान में सहायिका के रूप में सेवाएं देती थी. अब इस मामले में पीड़िता की दोस्त ने एक घोषणा पत्र रूपी दस्तावेज बनाया है. पीड़िता की दोस्त के अनुसार एक उड़ान के दौरान मस्क ने विमान के प्राइवेट रूम में निजी अंग दिखाते हुए उसे प्रपोज किया था. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि युवती को भेजे कामुक संदेश में इस पेशकश के बदले में उसे एक घोड़ा देने का भी प्रस्ताव दिया था. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि पीड़िता को मसाजकर्मी के बतौर लाइसेंस लेने के लिए भी बाध्य किया गया ताकि वह मस्क को मसाज दे सके.

विमान के प्राइवेट रूम में मस्क ने किया था प्रपोज
पीड़िता की मित्र के अनुसार एक उड़ान के दौरान मस्क ने विमान के प्राइवेट रूम में निजी अंग दिखाते हुए प्रपोज किया. इस दौरान वह लगभग नग्न अवस्था में थे. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि युवती को भेजे कामुक संदेश में इस पेशकश के बदले में उसे एक घोड़ा देने का भी प्रस्ताव दिया था. 

ये भी पढ़ें-  Elon Musk: 24 घंटे किस बारे में सोचता है दुनिया का यह सबसे अमीर शख्स, खुद किया खुलासा, कहा- Twitter नहीं...

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement