Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जल्द ही एलन मस्क का हो सकता है Twitter, 'बेस्ट और फाइनल' डील के लिए तैयार 

Twitter सोमवार को 43 अरब डॉलर की डील का ऐलान कर सकता है.

Latest News
जल्द ही एलन मस्क का हो सकता है Twitter, 'बेस्ट और फाइनल' डील के लिए तैयार 

एलन मस्क ट्विटर से करीब आधे कर्मचारियों की छंटनी की तैयारी कर रहे हैं. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ट्विटर जल्द ही दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क का हो सकता है. ट्विटर इंक एलन मस्क (Elon Musk) को 54.20 डॉलर प्रति शेयर नकद बेचने की डील के करीब है. जानकारी के अनुसार, यह वह कीमत है जो उसने मूल रूप से सोशल मीडिया कंपनी को ऑफर की थी. इस डील को मस्क ने 'बेस्ट और फाइनल' कहा है. मामले पर नजर बनाए हुए लोगों ने रॉयटर्स को कहा, ट्विटर सोमवार को 43 अरब डॉलर की डील का ऐलान कर सकता है. भारतीय मुद्रा के अनुसार यह करीब यानी सवा तीन लाख करोड़ रुपये की डील होगी. 

उसके बोर्ड ने Twitter शेयरहोल्डर्स को लेनदेन की सिफारिश करने के लिए मुलाकात की है. सूत्रों का यह भी कहना है कि हमेशा संभव है कि सौदा आखिरी मिनट में टूट जाए. सूत्रों ने कहा कि ट्विटर एलन मस्क के साथ अपने समझौते के तहत अब तक 'गो-शॉप' प्रोविजन को सुरक्षित नहीं कर पाया है. यह सौदे पर साइन होने के बाद अन्य बिडर्स को अनुमति देगा. मस्क को ब्रेक-अप शुल्क देकर किसी अन्य पार्टी के प्रस्ताव को स्वीकार करने की अनुमति दी जाएगी. हालांकि ट्विटर और मस्क ने फिलहाल कोई कमेंट नहीं किया है. 

Mercedes-Benz EV ने सिंगल चार्ज में पूरे किए 1,000 किमी, Elon Musk की टेस्ला को देगी टक्कर

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क ट्विटर खरीदने के लिए बातचीत कर रहे हैं और टेस्ला सौदे में शामिल नहीं है. न्यूयॉर्क में प्री-मार्केट ट्रेडिंग में ट्विटर के शेयर सोमवार को 51.15 यूएस डॉलर के साथ 4.5% ऊपर थे. मस्क ने कहा है कि ट्विटर को विकसित होने और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का वास्तविक मंच बनने के लिए निजी तौर पर लेने की जरूरत है. 

यह भी पढ़ें:  Electric Car ग्राहकों पर मेहरबान हुआ SBI, दे रहा सस्ता लोन 

मस्क की ओर से फाइनेंशियल पैकेज का ऐलान करने के चार दिन बाद यह सौदा होगा. इसने ट्विटर के बोर्ड को डील को गंभीरता से लेने को कहा है. कई शेयरधारकों ने कंपनी से कहा कि वह किसी सौदे के अवसर को खत्म न होने दे. ट्विटर के शेयर हाल ही में नवंबर तक मस्क के ऑफर प्राइस से अधिक कारोबार कर रहे थे. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement